script‘द रेलवे मेन’ ने रच दिया इतिहास, इन स्टार्स ने बना दिया नेटफ्लिक्स का सबसे सफल शो | the railway men becomes the most successful indian show on netflix to date | Patrika News
मनोरंजन

‘द रेलवे मेन’ ने रच दिया इतिहास, इन स्टार्स ने बना दिया नेटफ्लिक्स का सबसे सफल शो

The Railway Men: भोपाल गैस त्रासदी की पृष्ठभूमि पर बनी द रेलवे मेन (The Railway Men) सच्ची घटना से प्रेरित कहानी है। यशराज बैनर की इस पहली सीरीज का निर्देशन शिव रवैल ने किया है। 18 नवंबर को प्रीमियर हुई सीरीज ‘द रेलवे मेन’ अब लगभग तीन महीनों से ग्लोबल चार्ट में टॉप 3 पर है।
 

Mar 09, 2024 / 05:06 pm

Prateek Pandey

the railway men
Trending on Netflix: केके मेनन, आर माधवन, बाबिल खान, दिव्येंदु The Railway Men सीरीज के मेन रोल में हैं। सीरीज भोपाल गैस त्रासदी 1984 के अनदेखे पहलू को बताती है। नेटफ्लिक्स पर आई ये ग्लोबल चार्ट पर ट्रेंडिंग में है।

नेटफ्लिक्स इंडिया की कंटेंट हेड मोनिका शेरगिल कहती हैं, ‘भारत लंबे समय से मनोरंजन पसंद करने वाला देश रहा है और यशराज फिल्म्स सालों से दर्शकों को खुश कर रहा है। इस कहानी को मिला प्यार ने नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ दोनों को एक साथ ला दिया है, जिससे हमारी कई सालों की पार्टनरशिप बनी हुई है। ’द रेलवे मेन’ (The Railway Men) देश में लगातार 100 दिनों तक हमारी टॉप 10 सीरिज की लिस्ट में ट्रेंड करता रहा है।

मोनिका आगे कहती हैं कि ये सक्सेस हम साथ मिलकर क्वालिटी फिल्म्स और सीरिज की सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हमारे पास एक साथ बताने के लिए बहुत सारी कहानियां हैं।
यह भी पढ़ें

सलमान खान कैसे दूर करते हैं अपना स्ट्रेस? विंदू दारा सिंह ने किया खुलासा

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा कि ‘द रेलवे मेन’ एक ऐतिहासिक वैश्विक सफलता की कहानी बन गई है और यह भारत और इसके कंटेंट के लिए प्राउड मोमेंट है। किसी भी कंटेंट की सफलता का असली पैमाना तब होता है जब जो लोग उस भाषा को नहीं बोलते, वे उसे देखते हैं, उससे कनेक्ट होते हैं और उसका समर्थन करते हैं। यह एक रेयर फिनॉमिना है और ‘द रेलवे मेन’ ने बिल्कुल यही किया है।

Home / Entertainment / ‘द रेलवे मेन’ ने रच दिया इतिहास, इन स्टार्स ने बना दिया नेटफ्लिक्स का सबसे सफल शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो