scriptट्रू लवर को लेकर रिलीज डेट हुई कन्फर्म, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम? | True Lover movie Release date confirmed will be streamed on disney plus hotstar | Patrika News
मनोरंजन

ट्रू लवर को लेकर रिलीज डेट हुई कन्फर्म, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम?

True Lover OTT Release: जय भीम और गुड नाइट में जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले मणिकंदन और MAD फेम श्री गौरी प्रिया ने हाल ही में तेलुगु में ट्रू लवर के रूप में रोमांटिक फिल्म रिलीज की है। अब इसे जल्द ही OTT पर रिलीज करने की तैयारी है।
 
 
 
 

Mar 13, 2024 / 03:56 pm

Prateek Pandey

true lover
फिल्म True Lover के ओटीटी रिलीज को लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने गुड न्यूज दे दी है। अगर आपने इस मूवी को बड़े पर्दे पर मिस किया है तो आप इसे जल्द ही ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकेंगे।
9 फरवरी को सिनेमाहॉल में हुई थी रिलीज
प्रभुराम व्यास डायरेक्टेड इस मूवी में कन्ना रवि, सरवनन, गीता कैलासम, हरीश कुमार, निखिला शंकर और रिनी लीड रोल्स में हैं। मूवी ट्रू लवर 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोनों भाषाओं में इसे खूब पसंद किया गया है। इस टॉलीवुड फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स डिज्नी+हॉटस्टार ने खरीद लिए हैं। ट्रू लवर का प्रीमियर 27 मार्च को हॉटस्टार पर होगा।
यह भी पढ़ें

जान्ह्वी कपूर के फोन का लॉकस्क्रीन देखा है? जानिए कौन है उनके बेहद करीब



फिल्म 27 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में अपना ओटीटी डेब्यू करेगी। लवर मणिकंदन और श्री गौरी प्रिया के कैरेक्टर्स के माध्यम से मॉडर्न रिलेशन की कॉम्प्लीकेशन को दिखाती है।

Home / Entertainment / ट्रू लवर को लेकर रिलीज डेट हुई कन्फर्म, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो