scriptOTT Web Series: मर्डर और सस्पेंस मिस्ट्री से भरपूर है ये वेब सीरीज, गुत्थी सुलझाने में चकरा जाएगा दिमाग | Watch crime thriller web series on netflix prime video and hotstar on | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: मर्डर और सस्पेंस मिस्ट्री से भरपूर है ये वेब सीरीज, गुत्थी सुलझाने में चकरा जाएगा दिमाग

बेहतरीन कहानी और किरदारों पर गढ़ी गई मर्डर और सस्पेंस पर बेस्ड ये वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी पर मौजूद हैं। इन वेब सीरीज की परत दर परत अपराध की गुत्थी को समझने में आपका दिमाग घूम जाएगा।

मुंबईMar 24, 2024 / 05:49 pm

Swati Tiwari

murder mystery web series

मर्डर और सस्पेंस मिस्ट्री से भरपूर है ये वेब सीरीज

OTT Web Series: आज कल लोगों को फिल्मों से ज्यादा लोगों में वेब सीरीज का क्रेज है। लोग वीकेंड आने से पहले ही अपने वॉचलिस्ट में वेब सीरीज सेव करने लग जाते हैं। अगर आप इस वीकेंड कुछ अलग देखने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए सस्पेंस थ्रिलर और मर्डर से जुड़ी वेब सीरीज का नाम बताने जा रहे हैं।
हसमुख एक सीरियल किलर की कहानी है। इस सीरीज में एक शख्स कॉमेडी शो करते-करते लोगों का मर्डर करने लगता है। हसमुख वेब सीरीज रिलीज होने के बाद ही विवादों में आ गई थी। आप ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
ये वेब सीरीज अब तक की बेस्ट मर्डर मिस्ट्री में से एक है। ये वेब सीरीज वूट सेलेक्स पर रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अगर आपने ये वेब सीरीज नहीं देखी तो आपको ये सीरीज जरूर देखना चाहिए।

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा बेटे अकाय संग इस दिन लौटेंगी भारत! इस कारण लेना पड़ा बड़ा फैसला

ये वेब सीरीज भोपाल गैस (Bhopal Gas Tragedy) लीक की घटना पर आधारित है। इस वेब सीरीज में बाबिल खान (Babil Khan) के के मेनन , आर माधवन (R Madhvan) मुख्य रोल में दिव्येंदु और सनी आहुजा लीड रोल में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
कैंडी बेस्ट वेब सीरीज में से एक है जो मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) से जुड़ी है। ये कहानी रूद्र कुंड (RudraKund) नाम के एक जगह की है जहां पर अचानक से कुछ मर्डर होते हैं जिसका सीधा कनेक्शन स्कूल से होता है। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसमें सस्पेंस में भी सस्पेंस देखने को मिलता है।
‘खाकी द बिहार चैप्टर’ की कहानी दिल्ली की आईआईटी (IIT Delhi) से ग्रेजुएट और आईपीएस अधिकारी अमित लोढ़ा (Amit Lodha) की कहानी है। अमित की पोस्टिंग बिहार (Bihar) में हो जाती है और उनका सामना खुंखार अपराधियों से होता है। ये वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / OTT Web Series: मर्डर और सस्पेंस मिस्ट्री से भरपूर है ये वेब सीरीज, गुत्थी सुलझाने में चकरा जाएगा दिमाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो