scriptOTT Web Series: मिर्जापुर और पंचायत को भी मात देती है ये वेब सीरीज, देखने के बाद अधूरा नहीं छोड़ पाएंगे | Watch ott web series asur to gullak before watching mirzapur 3 and pan | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: मिर्जापुर और पंचायत को भी मात देती है ये वेब सीरीज, देखने के बाद अधूरा नहीं छोड़ पाएंगे

ओटीटी पर इन वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया है। ये सीरीज ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज में से एक है।

मुंबईApr 09, 2024 / 05:14 pm

Swati Tiwari

watch these ott web series on weekend

मिर्जापुर और पंचायत को भी मात देती है ये वेब सीरीज

आपने मिर्जापुर, फैमीली मैन, पंचायत जैसी वेब सीरीज के बारे में जरूर सुना होगा। इन वेब सीरीज को लोगों ने ओटीटी पर खूब पसंद किया था। इन वेब सीरीज का क्रेज लोगों में इतना है कि इस वेब सीरीज के स्टार कास्ट का नाम और उनके रोल्स भी याद हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। चलिए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन- कौन से वेब सीरीज का नाम शामिल है।
वेब सीरीज असुर को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस वेब सीरीज को ओटीटी पर खूब पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज में अरशद वारसी और बरुन सोबती सहित कई स्टार्स ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। इस सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाला है। Asur के बारे में बता दें कि ये एक मिस्ट्री, माइथोलॉजी और क्राइम-थ्रिलर इंडियन हिंदी-लैंग्वेज वेब सीरीज है। पहले सीजन को वूट पर स्ट्रीम किया गया था, जबकि दूसरा सीजन जियो सिनेमा पर मौजूद है।

अगर आपने 90 का दौर देखा है, तो सोनी लिव की लोकप्रिय सीरीज ‘गुल्लक’ से जुड़ाव महसूस करेंगे। यह उन चुनिंदा सीरीज में से एक है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। इसे देखने के बाद आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे। इस वेब सीरीज को लोगों ने ओटीटी पर खूब पसंद किया था।

यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ से तलाक पर पति रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने बताया शादीशुदा जिंदगी का सच


ये एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद आपको अपने बचपन के दिनों की याद आ जाएगी। वीडियो गेम्स, कॉमिक्स, दोस्ती, गर्मी की छुट्टियां, आउटडोर गेम्स… सबकुछ ऐसे दिखाया गया है, जैसे ये आपके बचपन की कहानी हो। ये वेब सीरीज आप द प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।
मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक ‘स्पेशल ऑप्स’ हॉटस्टार (Hotstar) पर देख सकते हैं। इस सीरीज में भी खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा। 2020 में रिलीज हुई ‘स्पेशल ऑप्स’ के बाद साल 2021 में ‘स्पेशल ऑप्स 1.5 – द हिम्मत स्टोरी’ आई थी। आपको बता दें कि स्पेशल ऑप्स की कहानी रॉ एजेंट की जिंदगी पर बेस्ड है।

Home / Entertainment / OTT Web Series: मिर्जापुर और पंचायत को भी मात देती है ये वेब सीरीज, देखने के बाद अधूरा नहीं छोड़ पाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो