scriptOTT Release This Week: रुकिए! इस वीकेंड थिएटर जाने का प्लान करें कैंसल क्योंकि ओटीटी पर आ रही है ये मजेदार वेब सीरीज | Watch web series or film monster to madgaon express on ott platform netflix and amazon prime 2024 | Patrika News
OTT

OTT Release This Week: रुकिए! इस वीकेंड थिएटर जाने का प्लान करें कैंसल क्योंकि ओटीटी पर आ रही है ये मजेदार वेब सीरीज

OTT Release This Week: इस वीकेंड ओटीटी पर देखें से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई है। बता दें कि इस महीने ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से लकेर ‘मॉन्स्टर’ जैसी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

मुंबईMay 18, 2024 / 03:22 pm

Swati Tiwari

OTT Release This Week: इस वीकेंड ओटीटी पर देखें ये वेब सीरीज

OTT Release This Week: इस वीकेंड ओटीटी पर देखें ये वेब सीरीज

OTT Release This Week: इस महीने के पहले हफ्ते में ‘शैतान’ और ‘हीरामंडी’ जैसे वेब सीरीज ने तहलका मचा दिया था। अब इस हफ्ते भी ओटीटी पर मनोरंजन का मेला लगने वाला है। अगर आप इस गर्मी में थिएटर में जाने का प्लान कर रहे हैं तो आप एक बार फिर से सोच लीजिए, क्योंकि इस बार ओटीटी पर मनोरंजन की कमी नहीं होने वाली हैं। चलिए आपको बताते हैं इस महीने रिलीज हुई वेब सीरीज के नाम।



मॉन्स्टर (Monster)


वेब सीरीज: मॉन्स्टर
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स पर रिलीज इस वेब सीरीज में थ्रिलर और सस्पेंस का भरपूर मजा देखने को मिलेगा। इस सीरीज में एक लड़की का सामना राक्षस से होता है। इसके बाद जो होता है वो काफी डराने वाला होता है। आप ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।



मर्डर इन माहिम (Murder In Mahim)




वेब सीरीज: मर्डर इन माहिम
ओटीटी प्लैटफॉर्म: जियो सिनेमा

ये वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आ रही है। जियो सिनेमा पर मौजूद इस सीरीज में आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं।



क्रैश (Crash)



वेब सीरीज: क्रैश
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

अगर आप एक्शन, थ्रिलर और कॉमेडी तीनों एक ही में देखना चाहते हैं, तो ये शो आपके लिए है। ये शो एक बाद एक होने वाले हादसों की गुत्थी सुलझाने की कहानी पर बनी है। ये वेब सीरीज आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला है।



जरा हटके जरा बचके (Zara hatke Zara Bachke)



फिल्म: जरा हटके जरा बचके
ओटीटी प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा

‘जरा हटके जरा बचके’ सारा अली खान और विक्की कौशल की हिट कॉमेडी फिल्मों में से एक है। ये फिल्म आप जियो सिनेमा (Jiocinema) पर देख सकते हैं।


मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express)


फिल्म: मडगांव एक्सप्रेस

ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो

कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release This Week: रुकिए! इस वीकेंड थिएटर जाने का प्लान करें कैंसल क्योंकि ओटीटी पर आ रही है ये मजेदार वेब सीरीज

ट्रेंडिंग वीडियो