scriptOTT Web Series: पार्टनर के साथ संडे को बनाएं स्पेशल, ओटीटी पर आज ही देख डालें रोमांस से भरपूर ये वेब सीरीज | web series full of romance on OTT watch today with your partner | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: पार्टनर के साथ संडे को बनाएं स्पेशल, ओटीटी पर आज ही देख डालें रोमांस से भरपूर ये वेब सीरीज

OTT Web Series: OTT प्लेटफॉर्म पर अगर आप रोमांस जॉनर देखना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी शानदार वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकते हैं और संडे को और भी ज्यादा स्पेशल बना सकते हैं।

मुंबईMar 17, 2024 / 08:25 am

Gausiya Bano

romantic web series

इन वेब सीरीज को देखने के बाद आपका संडे बन जाएगा स्पेशल

OTT Web Series: OTT प्लेटफॉर्म पर हर जॉनर की फिल्में मौजूद हैं। एक्शन से लेकर रोमांस, क्राइम और थ्रिलर तक, सब कुछ जो लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट करती है। आज हम आपको जिन रोमांटिक वेब सीरीज (Romantic Web Series) के बारे में बताने वाले हैं, उनकी स्टोरी आपके दिल को छू लेंगी और सीरीज के आखिर तक आपको बांधे रखेगी।


‘पर्मानेंट रूममेट्स’ रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है। इस वेब सीरीज में सुमित व्यास और निधि सिंह लीड रोल में हैं। वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे कपल के बारे में है, जो 3 साल तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद एक साथ रहने का फैसला करते हैं और फिर उसके बाद की कहानी काफी मजेदार होती है। इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

अरबाज खान की नई दुल्हन पहले से हैं एक बच्ची की मां, शादी के लिए राजी नहीं था सलमान खान का परिवार, मचा था बवाल


‘सोलमेट्स’ वेब सीरीज प्रियांशु पेनयुली और अंशुल चौहान की है। इसमें 2 लोग एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और फिर वो सालों बाद शिलांग की ट्रिप पर मिलते हैं। रोमांस से भरपूर इस वेब सीरीज को आप ZEE5 पर देख सकते हैं।


संडे को स्पेशल बनाने के लिए ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ वेब सीरीज भी देखी जा सकती है। इसकी कहानी 2 ऐसे लोगों की है, जिनका रिलेशनशिप अपने-अपने पार्टनर के साथ खत्म हो चुका होता है। इसके बाद वो अपने टूटे दिल के साथ एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर उनकी रोमांस की कहानी शुरू होती है। इस वेब सीरीज को आप MX प्लेयर, ZEE5 और अल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

इस यूट्यूबर पर जमकर भड़के जज, ठोक दिया 50 लाख रुपए का जुर्माना




‘लिटिल थिंग्स’ वेब सीरीज की कहानी भी आपको बेहद पसंद आएगी। ये एक ऐसे कपल की स्टोरी है, जिसे देखते समय आप खुद से जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / OTT Web Series: पार्टनर के साथ संडे को बनाएं स्पेशल, ओटीटी पर आज ही देख डालें रोमांस से भरपूर ये वेब सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो