scriptपंकज बनेंगे ‘अटल’, वाजपेयी होंगे जीवंत | Pankaj Tripathi To Play Atal Bihari Vajpayee In Biopic | Patrika News
मनोरंजन

पंकज बनेंगे ‘अटल’, वाजपेयी होंगे जीवंत

‘अटल’ में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी बनेंगे पंकज त्रिपाठी

जयपुरNov 19, 2022 / 01:37 pm

sangita chaturvedi

पंकज बनेंगे 'अटल', वाजपेयी होंगे जीवंत

पंकज बनेंगे ‘अटल’, वाजपेयी होंगे जीवंत

निर्देशक रवि जाधव की ‘अटल’ में एक्टर पंकज त्रिपाठी टाइटल रोल निभाएंगे। पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की इस बायोपिक को उत्कर्ष नैथानी ने लिखा है और तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव इसे निर्देशित करेंगे। फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के जीवन और राजनीतिक घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमेगी।
अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में पुष्टि साझा करते हुएए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने निर्माता और निर्देशक के साथ तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की है। कैप्शन में पंकज ने लिखा, ‘भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जगता राष्ट्रपुरुष है, ये पंक्तिया लिखने वाले महान नेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका मुझे बड़े परदे पर साकार करने का अवसर मिला है। इसे मैं अपना सौभाग्य मानता हूं।
वाजपेयी 1947 में राष्ट्रीय सेवक संघ (आरएसएस) में शामिल हुए, रैंकों के माध्यम से भाजपा के दिग्गज बन गए और पद पर पूर्ण कार्यकाल पूरा करने वाले पहले गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री भी थे। रवि जाधव, जिन्हें मराठी फिल्मों ‘नटरंग’ और ‘बालगंधर्व’ के लिए जाना जाता है, इस परियोजना का संचालन करेंगे, जो विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा 70mm टॉकीज के सहयोग से निर्मित और जीशान अहमद और शिव शर्मा द्वारा सह-निर्मित है।

Home / Entertainment / पंकज बनेंगे ‘अटल’, वाजपेयी होंगे जीवंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो