scriptएक्ट्रेस प्रीति जिंटा की तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल | Preity Zinta, Gene Goodenough wedding images are out | Patrika News
मनोरंजन

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी। प्रीति ने यूएस के रहने वाले जेन गुडइनफ से शादी की। हिंदू रीति रिवाजों से यह शादी 28 फरवरी 2016 को हुई। लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। दोनों ने मुंबई […]

Sep 01, 2016 / 07:40 pm

Kamlesh Sharma

Preity Zinta

Preity Zinta

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी। प्रीति ने यूएस के रहने वाले जेन गुडइनफ से शादी की। हिंदू रीति रिवाजों से यह शादी 28 फरवरी 2016 को हुई। लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे।
दोनों ने मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। ताकि प्रीति के बॉलीवुड और मुंबई वाले दोस्तों को भी इस खुशी में शामिल किया जा सके। लेकिन इनकी शादी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई थी। 
लेकिन अब इंतजार खत्म, क्योंकि उनकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर हुई हैं। ये तस्वीरें उन्होंने खुद ट्वीट नहीं की, लेकिन उनके कुछ फैन्स ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में प्रीति अपने विदेशी दूल्हे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। प्रीति जिंटा हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं।

A photo posted by *Preity Zinta* (@queenzinta) on

Home / Entertainment / एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो