scriptफरहान अख्तर की IPL वेब सीरिज ने रिलीज से पहले उड़ाई प्रीति जिंटा की नींद, जानें किस राज के खुलने का है डर! | Priety Zinta has fear to Intimate Scene in a Farhan Akhtar Web Series which based on IPL | Patrika News
मनोरंजन

फरहान अख्तर की IPL वेब सीरिज ने रिलीज से पहले उड़ाई प्रीति जिंटा की नींद, जानें किस राज के खुलने का है डर!

फरहान अख्तर जल्द ही आईपीएल पर आधारित एक वेब सीरिज लाने वाले है। इंसाइड एज के नाम से आने वाली वेब सीरिज में आईपीअल यानि इंडियन प्रीमियर लीग के पर्दे के पीछे का जिक्र किया गया है। इस सीरीज की वजह से बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि प्रीति जिंटा का चैन छिना हुआ है और वह काफी परेशान है।

Jun 16, 2017 / 01:19 pm

guest user

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, प्लेबैत सिंगर और राइटर फरहान अख्तर जल्द ही आईपीएल पर आधारित एक वेब सीरिज लाने वाले है। ‘इंसाइड एज’ के नाम से आने वाली वेब सीरिज में आईपीअल यानि इंडियन प्रीमियर लीग के पर्दे के पीछे का जिक्र किया गया है। इस वेब सीरिज के आने से पहले ही हंगामा मच गया है। इस सीरीज की वजह से बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि प्रीति जिंटा का चैन छिना हुआ है और वह काफी परेशान है।
अभिनेत्री प्रीति जिंटा आईपीएल में टीम ‘किंग्ल इलेवन पंजाब’ की को-ऑनर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज में ऋचा चड्ढा और विवेक ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। ऋचा चड्ढा आईपीएल टीम की मालकिन यानि प्रिति जिंटा और विवेक टीम के फाउंडर का रोल निभाएंगे। इसी बात को लेकर प्रीति जिंटा बहपत परेशान है। 
प्रिति जिंटा की परेशानी की वजह वेब सीरिज में दिखाए सेक्स सीन है। कहा जा रहा है कि ये सीरीज कुछ-कुछ प्रीति जिंटा की लाइफ से प्रेरित है। फाउंडर के साथ सेक्स सीन वाली बात से प्रीति की रातों की नींद उड़ गई है और इसे लेकर प्रीति ने फरहान को फोन घूमा दिया और उनसे सीरीज को लेकर सवाल पूछे। यहीं नहीं प्रीति ने फरहान से कहा है कि वह ये सीरिज रिलीज करने से पहले उन्हेें दिखाए। प्रीति का यहीं रवैया दर्शकों को और उनके फैंस को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर प्रीति किस बात से इतना डरी हुई है, उन्हें किस चीज का डर लग रहा है। 
वहीं सीरीज़ के डायरेक्टर करण अंशुमन ने इस बारे में कहा, “सीरीज में कई इंट्रेस्टिंग सीन हैं। लेकिन इससे प्रीति का कोई लेना-देना नहीं है।” अंशुमन ने कहा कि सीरिज में कई सेक्स सीन है लेकिन इन सब का प्रीति के जीवन से कोई लेना-देना नहीं है। अंशुमन ने यह भी कहा कि ऐसे तो शिल्पा शेट्टी भी आईपीएल टीम की मालकिन थीं। ये सीरीज किसी भी सीरीज से और किसी भी केरेक्टर के रियल लाइफ से इंस्पायर्ड नहीं है। किसी भी सीन का किसी की रियल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर की यह वेब सीरिज जुलाई में यू ट्यूब चैनल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Home / Entertainment / फरहान अख्तर की IPL वेब सीरिज ने रिलीज से पहले उड़ाई प्रीति जिंटा की नींद, जानें किस राज के खुलने का है डर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो