'सुई धागा' के जरिए 'मेड इन इंडिया' का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन
guest user
| Updated: 04 Jul 2017, 12:44:00 PM (IST)
'सुई धागा' के जरिए 'मेड इन इंडिया' का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोडऩे की है। इस फिल्म में पहली बार अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक साथ काम करने जा रहे हैं।

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स की फिल्म 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' में पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोडऩे की है। फिल्म की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन शरत कटारिया करेंगे। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने की संभावना है।



डॉ.कलाम पर गलत ट्वीट कर के फंसे अभिनेता-सांसद परेश रावल, ट्विटर पर हुए ट्रोल


वरुण ने अपने बयान में कहा, ''गांधीजी से लेकर मोदी जी...हमारे देश के नेताओं ने हमेशा 'मेड इन इंडिया' (भारत में निर्मित) का प्रचार किया है। 'सुई धागा' के साथ मुझे यह संदेश लाखों सिनेप्रेमियों तक पहुंचाने पर गर्व है, जो मनोरंजक और प्रासंगिक होगा।" उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते है कि यह फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी।



'स्वच्छ भारत' के बाद पीएम मोदी के 'मेड इन इंडिया' पर बनेगी फिल्म, पहली बार अनुष्का-वरुण की जोड़ी आएगी साथ नजर



अनुष्का का मानना है कि फिल्म की कहानी जमीनी स्तर पर लोगों को जोड़ेगी। अनुष्का के मुताबिक, ''मैं हमेशा अनोखे विचारों और मानवीय हित वाली काहनियों को लेकर उत्साहित रहती हूं। मेरा मानना है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिससे हर भारतीय जुड़ाव महसूस करेगा। मैं शरत कटारिया, मनीष शर्मा की टीम और वरुण धवन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"



सलमान खान के 'यकीन' की दिखी ताकत, वर्ल्डवाइड 'ट्यूबलाइट' ने की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई



लेखक मनीष शर्मा ने 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' की कहानी को गौरव और आत्मनिर्भरता की कहानी बताया है। यह फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 2018 में रिलीज होगी।

Show More