script‘सुई धागा’ के जरिए ‘मेड इन इंडिया’ का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन | Proud of promoting 'Made in India' through Sui-Dhaaga : Varun Dhawan | Patrika News
मनोरंजन

‘सुई धागा’ के जरिए ‘मेड इन इंडिया’ का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोडऩे की है। इस फिल्म में पहली बार अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक साथ काम करने जा रहे हैं।

Jul 04, 2017 / 12:44 pm

guest user

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ में पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोडऩे की है। फिल्म की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन शरत कटारिया करेंगे। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने की संभावना है।
वरुण ने अपने बयान में कहा, ”गांधीजी से लेकर मोदी जी…हमारे देश के नेताओं ने हमेशा ‘मेड इन इंडिया’ (भारत में निर्मित) का प्रचार किया है। ‘सुई धागा’ के साथ मुझे यह संदेश लाखों सिनेप्रेमियों तक पहुंचाने पर गर्व है, जो मनोरंजक और प्रासंगिक होगा।” उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते है कि यह फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी।
अनुष्का का मानना है कि फिल्म की कहानी जमीनी स्तर पर लोगों को जोड़ेगी। अनुष्का के मुताबिक, ”मैं हमेशा अनोखे विचारों और मानवीय हित वाली काहनियों को लेकर उत्साहित रहती हूं। मेरा मानना है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिससे हर भारतीय जुड़ाव महसूस करेगा। मैं शरत कटारिया, मनीष शर्मा की टीम और वरुण धवन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”
लेखक मनीष शर्मा ने ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ की कहानी को गौरव और आत्मनिर्भरता की कहानी बताया है। यह फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 2018 में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / ‘सुई धागा’ के जरिए ‘मेड इन इंडिया’ का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो