scriptराकेश रोशन ने ‘काबिल-रईस’ के क्लैश पर निकाली भड़ास | Raees vs Kaabil: Rakesh Roshan on Raees and Kaabil Clash | Patrika News
मनोरंजन

राकेश रोशन ने ‘काबिल-रईस’ के क्लैश पर निकाली भड़ास

जब ‘काबिल’ के निर्माता राकेश रोशन से दोनों फिल्मों की टक्कर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे इगो का क्लैश मानता हूं।

Jan 05, 2017 / 12:08 pm

guest user

बॉलीवुड फिल्म ‘काबिल’ और ‘रईस’ इस महीने की 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। दोनों फिल्में क्लैश को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिलहाल दोनों फिल्मों की टीम भी प्रमोशन में जुटी हैं। लेकिन जब ‘काबिल’ के निर्माता राकेश रोशन से दोनों फिल्मों की टक्कर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे इगो का क्लैश मानता हूं। जाहिर है उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ही क्लैश के लिए ‘रईस’ की टीम को जिम्मेदार ठहराया। 
एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रमोशन का जैसा प्लान किया था बिल्कुल वैसा ही चल रहा है, रही बात ‘रईस’ के साथ ‘काबिल’ के क्लैश की तो मैं इसे किसी फिल्म की नहीं बल्कि इगो की क्लैश मानता हूं। पहले हम ‘काबिल’ को नवम्बर में रिलीज करने वाले थे, लेकिन उस वक्त काफी फिल्में आ रही थीं और मैं इस बात का पूरा ख्याल रखता हूं कि किसी की भी मेहनत बर्बाद ना हो।’उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैंने अपनी फिल्म की डेट जनवरी में अनाउंस की थी। उस वक्त कोई भी फिल्म इस महीने के लिए घोषित नहीं की गई थी। हमारी फिल्म के बाद किसी और का फिल्म अनाउंस होना दोनों ही फिल्मों का नुकसान है। 
मैंने फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और शाहरुख खान की टीम से कहा था कि वह एक हफ्ते पहले आ जाएं, लेकिन यह हो नहीं पाया तो कुछ नहीं कर सकते। ‘राकेश रोशन ने कहा कि वह फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं। उन्होंने कहा, मैं अपने दिल का राजा हूं। मेरे लिए यह जरूरी नहीं कि साल में दस फिल्में बनाऊं। मेरे लिए जरूरी है कि एक ही फिल्म दिल से बनाऊं। ‘काबिल’ भी उन्हीं में से एक है।’

Home / Entertainment / राकेश रोशन ने ‘काबिल-रईस’ के क्लैश पर निकाली भड़ास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो