scriptराखी सावंत ने पहनी पीएम मोदी के प्रिंट वाली ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुई वायरल | Rakhi Sawants sexy Narendra Modi dress | Patrika News

राखी सावंत ने पहनी पीएम मोदी के प्रिंट वाली ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Published: Aug 12, 2016 11:47:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बॉलीवुड की ड्रमा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत हमेशा अपने विवादित बयानों और अपनी अजीबोगरीब हरकत के चलते सुर्खियों में बनी रहीत है। अब एक बार फिर राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया है कि वो लाइम लाइट में आ गई है।

rakhi sawant dress with modi photo print

rakhi sawant dress with modi photo print

बॉलीवुड की ड्रमा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत हमेशा अपने विवादित बयानों और अपनी अजीबोगरीब हरकत के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। अब एक बार फिर राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया है कि वो लाइम लाइट में आ गई है। 
इस बार राखी अपनी एक विवादित ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं। राखी की इस ग्लैमरस ब्लैक ड्रेस पर जगह-जगह पीएम मोदी की तस्वीर छपी है। दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में राखी सावंत यह ड्रेस पहनी थी।
 कार्यक्रम राखी सावंत इस अवतार में नजर आई थीं। राखी ने अपनी इस ड्रेस कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इंटरनेट पर आते ही यह तस्वीरें वायरल हो गईं। ये पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत इस तरह खबरों में आई हों। 
इससे पहले एक्ट्रेस प्रत्यूषा बैनर्जी की आत्महत्या के मामले के बाद राखी सीलिंग फैन तो बैन कराने के मांग को लेकर भी खबरों में रही थीं। उनका कहना था सीलिंग फैन की वजह से लोग आत्महत्या करते हैं। इसे बैन कर देना चाहिए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो