script‘जग्गा जासूस’ के बाद फिल्म ‘ड्रैगन’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर,15 अक्टूबर से करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरु | Ranbir kapoor to start Ayan's next film Dragon from Mid-October | Patrika News
मनोरंजन

‘जग्गा जासूस’ के बाद फिल्म ‘ड्रैगन’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर,15 अक्टूबर से करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरु

रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ आज रिलीज हो चुकी है। अब रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ड्रैगन’ की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे। रणबीर और अयान इससे पहले ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं।

Jul 14, 2017 / 01:45 pm

guest user

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से निर्माण क्षेत्र में उतरे अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ड्रैगन’ की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे। रणबीर ने गुरुवार को ‘जग्गा जासूस’ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने कहा,”जहां तक संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म का सवाल है तो मैं शनिवार को पांच दिनों की शूटिंग करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो जाऊंगा और फिर लौटने के बाद फिल्म की 10 दिनों की शूटिंग बचती है। मैं अयान मुखर्जी की अगली फिल्म की शूटिंग भी 15 अक्टूबर से शुरू कर दूंगा।”
रणबीर और अयान इससे पहले ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं। ‘जग्गा जासूस’ की रिलीज से एक दिन पहले रणबीर की मां नीतू सिंह ने मुंबई में कपूर खानदान के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की, जिसमें अभिनेता के पिता ऋषि कपूर, बुआ रीमा जैन और आदर जैन शामिल हुए। इसमें दिवंगत फिल्मकार व अभिनेता राजकपूर की पत्नी व रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर भी शामिल हुईं।
फिल्म के परिणाम के बारे में रणबीर ने कहा कि जब तक दर्शक शुक्रवार को सिनेमाघर नहीं पहुंच जाते और उनकी भीड़ नहीं उमड़ती, तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित ‘जग्गा जासूस’ में कटरीना कैफ भी हैं। फिल्म शुक्रवार (आज) रिलीज हो चुकी है।

Home / Entertainment / ‘जग्गा जासूस’ के बाद फिल्म ‘ड्रैगन’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर,15 अक्टूबर से करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो