'जग्गा जासूस' के बाद फिल्म 'ड्रैगन' में नजर आएंगे रणबीर कपूर,15 अक्टूबर से करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरु
guest user
Publish: Jul, 14 2017 01:45:00 (IST)
'जग्गा जासूस' के बाद फिल्म 'ड्रैगन' में नजर आएंगे रणबीर कपूर,15 अक्टूबर से करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरु

रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' आज रिलीज हो चुकी है। अब रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ड्रैगन' की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे। रणबीर और अयान इससे पहले 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म 'जग्गा जासूस' से निर्माण क्षेत्र में उतरे अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ड्रैगन' की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे। रणबीर ने गुरुवार को 'जग्गा जासूस' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने कहा,''जहां तक संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म का सवाल है तो मैं शनिवार को पांच दिनों की शूटिंग करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो जाऊंगा और फिर लौटने के बाद फिल्म की 10 दिनों की शूटिंग बचती है। मैं अयान मुखर्जी की अगली फिल्म की शूटिंग भी 15 अक्टूबर से शुरू कर दूंगा।"



न्यूयॉर्क में IIFA का शानदार आगाज,बॉलीवुड ब्रिगेड का गर्मजोशी से हुआ स्वागत,रैम्प पर दिखा सितारों का जलवा



रणबीर और अयान इससे पहले 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं। 'जग्गा जासूस' की रिलीज से एक दिन पहले रणबीर की मां नीतू सिंह ने मुंबई में कपूर खानदान के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की, जिसमें अभिनेता के पिता ऋषि कपूर, बुआ रीमा जैन और आदर जैन शामिल हुए। इसमें दिवंगत फिल्मकार व अभिनेता राजकपूर की पत्नी व रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर भी शामिल हुईं।



IIFA 2017:जब सलमान खान ने न्यूयॉर्क में अचानक गाया कैटरीना कैफ के लिए गाना,वीडियो हुआ वायरल



फिल्म के परिणाम के बारे में रणबीर ने कहा कि जब तक दर्शक शुक्रवार को सिनेमाघर नहीं पहुंच जाते और उनकी भीड़ नहीं उमड़ती, तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' में कटरीना कैफ भी हैं। फिल्म शुक्रवार (आज) रिलीज  हो चुकी है।