scriptसलमान खान ने किया खुलासा,13 साल की बेटी के बनेंगें पिता! | Salman khan play a role of father of 13 year old girl in his next Film | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान ने किया खुलासा,13 साल की बेटी के बनेंगें पिता!

एक अंग्रेजी अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में 51 साल के सलमान खान ने बताया है कि अब वो अपनी एक अगली फिल्म में 13 साल की लड़की के पिता की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

Jan 03, 2017 / 11:58 am

guest user

सलमान खान की शादी भले ही ‘नेशनल इशू ‘ जैसा हो लेकिन फिल्मी पर्दे पर सुल्तान कभी दूल्हा या बच्चों का पापा बनने से परहेज़ नहीं करते। करीब 18 साल बाद फिर ऐसा होगा जब सलमान खान 13 साल की बेटी के डैड बनेंगे।
ये बात किसी सूत्र ने नहीं बल्कि खुद सलमान ने बताई है। एक अंग्रेजी अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में 51 साल के सलमान खान ने बताया है कि अब वो अपनी एक अगली फिल्म में 13 साल की लड़की के पिता की भूमिका निभाने जा रहे हैं। अपनी इस नई फिल्म की डिटेल तो दबंग खान छिपा गए लेकिन इस बात की जानकारी जरूर दे दी कि इस फिल्म के लिए उन्हें जबरदस्त डांसर बनना है। सलमान ने बताया कि उनकी अगली फिल्म ( ट्यूबलाइट और टाइगर ज़िंदा है को छोड़ कर ) डांसिंग बेस्ड फिल्म है। ये कुछ कुछ ऐसी है जैसी हॉलीवुड की ‘ स्टेप अप ‘ फ्रेंचाइजी। यहां आपको बता दें कि साल 2006 में ऐने फ्लेचर की चनिंग तातुम और जेन तातुम की फिल्म ‘ स्टेप अप ‘ आई थी और काफी लोकप्रिय हुई थी। इसके बाद स्टेप अप सीरीज की चार और फिल्में आ चुकी हैं।
सलमान खान के मुताबिक वो इस फिल्म में ट्रेंड डांसर बनेंगे। ये उनके लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि इसके लिए उनको करीब 18 किलो तक वजन कम कर डांस की कड़ी प्रैक्टिस करनी है। सलमान खान ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं। जब वो 30 साल के थे तब उन्होंने 1998 में आई ‘ जब प्यार किसी से होता है ‘ में एक पिता की भूमिका निभाई थी। सलमान कहते हैं कि वो कैरेक्टर आर्टिस्ट तो नहीं बन सकते लेकिन 70 साल की उम्र में सिल्वेस्टर स्टेलोन को भी तो देख लीजिये। तीनों खान अब 50 पार कर चुके हैं इसलिए उनके लिए ऐसे रोल आना बड़ी बात नहीं है।
अभी हाल ही में आमिर खान ने फिल्म दंगल में चार बेटियों के पिता की भूमिका निभाई और बॉक्स ऑफिस पर इन बाप-बेटियों ने क्या ‘ दंगल ‘ मचा रखा है, ये तो आप देख ही रहे हैं।

Home / Entertainment / सलमान खान ने किया खुलासा,13 साल की बेटी के बनेंगें पिता!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो