ईद के दिन भी फ्यूज रही सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', 100 करोड़ क्लब में भी शामिल नहीं हो पाने से टूटा सलमान का 'यकीन'
guest user
| Updated: 27 Jun 2017, 01:32:00 PM (IST)
ईद के दिन भी फ्यूज रही सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', 100 करोड़ क्लब में भी शामिल नहीं हो पाने से टूटा सलमान का 'यकीन'

सलमान खान की ईद के मौके पर फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज की गई। लेकिन लगता है यह ईद सलमान खान और उनके फैंस के लिए कुछ खास साबित नहीं हुई है। सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज नजर आ रही है। ईद पर रिलीज हुई फिल्मों के मामले में सलमान खान को सबसे ज्यादा इस फिल्म ने निराश किया है।

बॉलीवुड के 'दंबग' यानि सलमान खान का हर ईद पर जलवा रहता है। सलमान हमेशा ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते है। ईद के मौके पर रिलीज हुई उनकी हर फिल्म ने कोई ना कोई नया रिकॉर्ड जरुर बनाया है। इस बार भी सलमान खान की ईद के मौके पर फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज की गई। लेकिन लगता है यह ईद सलमान खान और उनके फैंस के लिए कुछ खास साबित नहीं हुई है।


कुरान छोड़ महाभारत पढ़ रहे है शाहरुख खान, बना सकते है 'महाभारत' पर फिल्म!


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए ईद का दिन हमेशा खास होता है। लेकिन सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज नजर आ रही है। 'ट्यूबलाइट' की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रफ़्तार जारी है। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म ईद के दिन अच्छा बिज़नेस कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सोमवार को कलेक्शन और गिर गए। अगर सलमान खान की पिछली फिल्मों की कमाई से इसकी तुलना की जाए तो ये बहुत ही कम है। ईद पर रिलीज हुई फिल्मों के मामले में सलमान खान को सबसे ज्यादा इस फिल्म ने निराश किया है।



कबीर खान द्वारा निर्देशित भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित दो भाईयों की इमोशनल कहानी को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है। जहां फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 21.15 करोड़ था वहीं सोमवार यानि ईद के दिन फिल्म का कलेक्शन और गिर गया। फिल्म ने ईद के दिन महज 19.09 करोड़ का ही बिजनेस किया। ये कमाई पिछले चार दिनों में हुई प्रतिदिन की कमाई से कम है। 




ट्रेड एनालिस्टों और सलमान के चाहने वालों को ये लगा कि हर बार की तरह सलमान इस बार भी कुछ कमाल दिखाएंगे लेकिन सारे अनुमान धरे के धरे रह गए। फिल्म ने एक भी दिन 30 करोड़ तो दूर 25 करोड़ के आंकड़े को भी पार नहीं किया है। सलमान खान क फैंस और इंडस्ट्री के लिए यह एक बहुत बड़े आश्चर्य की बात है। सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का ईद की छुट्टी के बावजूद अब तक का नेट कलेक्शन 83.86 करोड़ ही हुआ है। ओवरसीज़ में ट्यूबलाइट ने 3.10 मिलियन डॉलर का ग्रॉस कलेक्शन किया है जिस कारण अब फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 110 करोड़ 11 लाख रूपये तक पहुंच गया है।



फिल्म क्रिटिक्स की बात करें तो फिल्म को मिक्सड रिव्यूज मिले थे। जहां कोई सलमान खान की एक्टिंग की तारीफ कर रहा था तो किसी ने स्क्रिप्ट की बुराई की। लेकिन इन रिव्यूज से यह बात साफ हो गई कि सलमान की 'ट्यूबलाइट' में वो चमक नहीं है जो आमतौर पर सलमान खान की फिल्मों में होती है। इसमें सलमान के भाई सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झूझू, चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे अहम किरदार में है। 'ट्यूबलाइट' का निर्देशन कबीर खान  ने किया है। सलमान खान और कबीर खान की 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के बाद साथ में तीसरी फिल्म है।  


Show More