scriptसंजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग हुई पूरी, सेट पर भावुक हुए संजय | Sanjay dutt upcoming film Bhoomi shooting complete, Sanjay dutt gets emotional on the last day of shoot | Patrika News
मनोरंजन

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग हुई पूरी, सेट पर भावुक हुए संजय

संजय ने मंगलवार को एक बयान में कहा,”पहले दिन से ही काम करने का अनुभव शानदार रहा। यह मेरे लिए भावनात्मक दिन है, क्योंकि हम बेहतरीन सफर का अंत कर रहे हैं। फिल्म ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होगी।

Apr 26, 2017 / 01:35 pm

guest user

अभिनेता संजय दत्त अपनी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक हो गए। इस फिल्म से वह वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शूटिंग करने का अनुभव शानदार रहा।

संजय ने मंगलवार को एक बयान में कहा,”पहले दिन से ही काम करने का अनुभव शानदार रहा। यह मेरे लिए भावनात्मक दिन है, क्योंकि हम बेहतरीन सफर का अंत कर रहे हैं। मैं अब जल्द ही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”
‘भूमि’ प्रतिशोध पर आधारित एक भावनात्मक फिल्म है। इसमें बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है। संजय ने आगरा और चंबल में भी फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म के निर्माताओं भूषण कुमार और संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म को लेकर जिस तरह से सब कुछ सही हो रहा है, उससे वे बेहद खुश हैं।
https://twitter.com/hashtag/Bhoomi?src=hash
संदीप ने कहा कि संजय काफी ऊर्जावान हैं। वह पहले दिन से ही बिना थके काम करते रहे, फिल्म की शूटिंग के दौरान पेश आईं समस्याओं को परे रख वह शूटिंग करते रहे। वह पूरी टीम के लिए प्रेरणास्रोत हैं।
भूषण कुमार ने संजय को काम के प्रति समर्पित बताया। उमंग कुमार ने भी संजय की तारीफ की।

https://twitter.com/OmungKumar
पुणे की यरवदा जेल से रिहा होने के बाद इस फिल्म को संजय की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है। उनकी पिछली फिल्म ‘पीके’ (2014) थी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में थे।
https://twitter.com/duttsanjay
फिल्म ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होगी। 

Home / Entertainment / संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग हुई पूरी, सेट पर भावुक हुए संजय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो