scriptसपना चौधरी से कम नहीं उनकी मम्मी, ‘बेबी मरवा के मानेगी’ पर किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो के दीवाने हुए लोग | sapna choudhary video with mom dance on song bhojpuri punjabi haryanvi | Patrika News
मनोरंजन

सपना चौधरी से कम नहीं उनकी मम्मी, ‘बेबी मरवा के मानेगी’ पर किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो के दीवाने हुए लोग

सपना चौधरी ने मम्मी के साथ ‘बेबी मरवा के मानेगी’ सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video…

मुंबईApr 04, 2019 / 07:41 pm

भूप सिंह

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अकसर अपने लेटेस्ट गानों और डांस वीडियो के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक नया डांस वीडियो सामने आया है जो इंस्टाग्राम पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डांस के मामले में सपना चौधरी को उनकी मम्मी कड़ी टक्कर देतीं नजर आ रही हैं। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों खूब देख रहे हैं।

 

sapna choudhary
साउथ से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचा चुकी हैं सपना
सपना चौधरी वैसे भी हरियाणवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और बॉलीवुड तक में तहलका मचा चुकी हैं। इन दिनों सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री को लेकर भी काफी खबरें आ रही हैं।
sapna choudhary

सपना का ‘बेबी मरवा के मानेगी’ वीडियो वायरल
सपना के दो लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन दोनों ही वीडियो में सपना की मम्मी साथ हैं और अलग—अलग गानों पर अपना स्वैग दिखा रही हैं। वीडियो में सपना की मम्मी भी उनका बखूबी साथ दे रही हैं और दोनों की ट्यूनिंग को खूब पसंद किया जा रहा है।सपना एक वीडियो में रफ्तार के सॉन्ग ‘बेबी मरवा के मानेगी’ पर स्टाइल दिखा रही हैं तो दूसरा सॉन्ग ‘तू बेमिसाल है’ है।

Home / Entertainment / सपना चौधरी से कम नहीं उनकी मम्मी, ‘बेबी मरवा के मानेगी’ पर किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो के दीवाने हुए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो