scriptकरोड़ों रुपए दान देने के बाद शाहरुख, सलमान ने कोरोना पीड़ितों के लिए उठाया ये बड़ा कदम, जानकर सभी हैरान | shah rukh khan gives four storied office space for bmc quarantine | Patrika News
मनोरंजन

करोड़ों रुपए दान देने के बाद शाहरुख, सलमान ने कोरोना पीड़ितों के लिए उठाया ये बड़ा कदम, जानकर सभी हैरान

25000 मजदूरों को खाना के बाद सलमान खान को दी गई 19 हजार अकाउंट्स डिलेट। वहीं शाखरुख खान ने उठाया ये बड़ा कदम….
 

मुंबईApr 04, 2020 / 06:44 pm

भूप सिंह

shah rukh khan

shah rukh khan

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। इस बीच सितारे अपने घरों में समय बिताने के साथ ही अपने फैंस को लगातार सोशल मीडिया पर सावधानियां बरतने की अपील कर रहे हैं। कई बडे सितारे कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे चुके हैं। अब लिस्ट में निर्माता-निर्देशक एकता, कपूर, यश चोपड़ा, शाहरुख खान जैसे कई बड़े नाम शामिल हो गए हैं।

 

ekta kapoor

एकता कपूर
प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी कंपनी के कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसला लिया है। अपने ऑफिशल स्टेटमेंट में उन्होंने कहा,’मैं अपनी एक साल की सैलरी, जो कि 2.5 करोड़ रुपए हैं, नहीं लूंगी। ताकि इस लॉकडाउन के मुश्किल समय में मेरे को-वर्कर्स को परेशानियां न उठानी पड़े। फिलहाल आगे बढ़ने का सिर्फ एक ही रास्ता है और वह है एक साथ मिलकर चलना।’

 

Shah Rukh Khan,ali abbas zafar

शाहरुख ने दी चार मंजिला इमारत
अभिनेता शाहरुख खान ने गुपचुप दान करने के बाद अब बीएमसी को क्‍वारंटाइन कैपेसिटी बढ़ाने के लिए अपनी चार-मंजिला व्यक्तिगत ऑफिस देने की पेशकश की है। जहां क्‍वारंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए ज़रूरत की सभी चीज़े भी उपलब्ध करवाई गई है। इस बात की जानकारी बीएमसी ने सोशल मीडिया पर दी।

 

salman khan

सलमान को भेजी अकाउंट्स की डिटेल
एफडब्लूआईसीई जनरल सेक्रेटरी अशो दुबे के मुताबिक, सलमान को भेजा गया 19 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट्स की डिटेल भेजी गई है। इससे पहले उन्होंने 25000 दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक रुप से मदद करने का प्रण लिया था।

3000 मजदूरों को मिलेगी मदद
यश चोपड़ा फाउंडेशन भी अब डेली वेज वर्कर्स की मदद के आगे आया है। यह फाउंडेशन ने डेली वेजेज मजदूरों के बैंक खातों में 5000 रुपए ट्रांसफर करने का फैसला किया है। रिपोट्र्स के मुताबिक, यह फाउंडेशन करीब 3000 मजदूरों की आर्थिक मदद करेगा।

ये सितारे भी कर चुके हैं मदद
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, वरुण धवन, भूषण कुमार, रणदीप हुड्डा, सुनील शेट्टी सहित अनेक सितारे लोगों की मदद के आगे आ चुके हैं। वही साउथ स्टार प्रभास, चिरंजिवी, कमल हासन, पवन कल्याण सहित कई सितारों ने दिल खोलकर मदद की है।

Home / Entertainment / करोड़ों रुपए दान देने के बाद शाहरुख, सलमान ने कोरोना पीड़ितों के लिए उठाया ये बड़ा कदम, जानकर सभी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो