scriptशाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावती’ के बाद भंसाली के साथ फिर करेंगे काम | Shahid kapoor work in sanjay leela bhansali's romantic comedy film after Padmavati | Patrika News
मनोरंजन

शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावती’ के बाद भंसाली के साथ फिर करेंगे काम

चर्चा है कि शाहिद कपूर ‘पद्मावती’ का काम पूरा होने के बाद भंसाली की एक और फिल्म में काम करेंगे। बताया जा रहा है कि यह एक हल्की फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसके निर्माता भंसाली होंगे।

Mar 18, 2017 / 01:05 pm

guest user

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावती’ के बाद फिर से संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि शाहिद कपूर ‘पद्मावती’ का काम पूरा होने के बाद भंसाली की एक और फिल्म में काम करेंगे। बताया जा रहा है कि यह एक हल्की फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसके निर्माता भंसाली होंगे और इसका निर्देशक कोई नया निर्देशक करेगा।
भंसाली इन दिनों पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ बना रहे हैं। यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी।’पद्मावती’ में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आयेंगे ।वही दीपिका पद्मावती का किरदार निभाने जा रही है। शाहिद फिल्म में ‘पद्मावती’ के पति राजा रावल रतन ङ्क्षसह की भूमिका में दिखाई देंगे। 
आपको बता दें कि शाहिद,दीपिका और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म पद्मावती अपनी रिलीज से पहले ही विवादों से घिरी हुई है। कभी राजस्थान में संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी हो या फिर सेट पर आ कर आग लगाने की घटना। पद्मावती अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में शाहिद का संजय लीला भंसाली के साथ फिर से काम करने की खबर एक अच्छी पहल हो सकती है।

Home / Entertainment / शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावती’ के बाद भंसाली के साथ फिर करेंगे काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो