scriptOMG! प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत! जानें क्या है इस मामले का पूरा सच | Shahrukh khan death hoax goes viral by French website | Patrika News
मनोरंजन

OMG! प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत! जानें क्या है इस मामले का पूरा सच

शाहरुख खान की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फ्रैंच वेबसाइट ने लिखा कि पेरिस में प्लेन क्रैश होने की वजह से शाहरुख की मौत हो गई। बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के कुछ घंटो बाद ही शाहरुख की प्लेन क्रैश में मौत हो गई।

Jun 01, 2017 / 01:15 pm

guest user

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी के मौत की अफवाह आती रहती है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर हर कोई ऐसी अफवाहों का शिकार हो चुका है। अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस अफवाह का शिकार हुए है। जिसकी वजह से उनके फैंस और बॉलीवुड में हलचल मच गई है। शाहरुख खान की मौत की अफवाह की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।
दरअसल, एक फ्रेंच वेबसाइट ने हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक बुरी खबर छापी है। फ्रैंच वेबसाइट ने लिखा कि पेरिस में प्लेन क्रैश होने की वजह से शाहरुख की मौत हो गई। शाहरुख को लेकर ये फेक खबर सुनने के बाद से उनके फैन्स और इंडस्ट्री के सभी लोग काफी परेशान हैं।
एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, ‘फ्रेंच वेबसाइट ने अपनी साइट पर ये खबर लिखी कि बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के कुछ घंटो बाद ही शाहरुख की प्लेन क्रैश में मौत हो गई। इस फेक खबर में ये भी लिखा गया कि शाहरुख अपने पर्सनल एसिस्टेंट और कुछ लोगों के साथ जेट गुल्फस्ट्रीम जी 550’ से ट्रैवल कर रहे थे, जिसके क्रैश होने की वजह से शाहरुख की मौत हो गई।
बता दें कि शाहरुख बिल्कुल ठीक हैं और आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि कुछ घंटो देर पहले खबर भी आई थी कि शाहरुख जिस सेट पर शूटिंग कर रहे थे, वहां सेट की छत गिर गई थी। जिससे 2 क्रू मेंबर्स घायल हो गए हैं। इस हादसे के बाद दोनों को जल्द ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इस हादसे में शाहरुख को कोई चोट नहीं आई क्योंकि वो उस जगह से थोड़े दूर थे।

Home / Entertainment / OMG! प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत! जानें क्या है इस मामले का पूरा सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो