script21 की उम्र में शाहरुख के बेटे को लंदन में हुआ प्यार, इस लड़की को डेट कर रहे हैं ‘जूनियर खान’ | Shahrukh Khan Son Aryan Khan Dating A Blogger In London | Patrika News
मनोरंजन

21 की उम्र में शाहरुख के बेटे को लंदन में हुआ प्यार, इस लड़की को डेट कर रहे हैं ‘जूनियर खान’

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आर्यन की मां गौरी उस लड़की से मिल चुकी हैं, और उनके अनुसार वह बहुत प्यारी है।

Jul 20, 2019 / 08:08 pm

Amit Singh

shahrukh khan with his son aryan

shahrukh khan with his son aryan

सुपरस्टार शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के बेटे आर्यन ( Aryan ) दशकों से अनगिनत महिला प्रशंसकों को उनके पिता पर दिल लुटाते देखते आ रहे हैं। लेकिन अब ऐसी चर्चा है कि जूनियर खान को भी विदेश में उनका प्यार मिल गया है। रिपोर्ट के अनुसार, पढ़ाई के लिए लंदन में रह रहे आर्यन एक लंदन की ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आर्यन की मां गौरी उस लड़की से मिल चुकी हैं, और उनके अनुसार वह बहुत प्यारी है। रिपोर्ट के प्रकाश में आने के बाद से आर्यन और एक अज्ञात लड़की की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि जिस लड़की को आर्यन डेट कर रहे हैं और तस्वीर में जो लड़की नजर आ रही है, ये दोनों एक ही हैं या अलग हैं।

हाल ही में शाहरुख और उनके परिवार की मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीर सामने आई थी। फिलहाल अभी आर्यन को द लायन किंग के हिंदी वर्जन में किए डबिंग के लिए तारीफें मिल रही हैं। वहीं शाहरुख ने किंग मुफासा के किरदार को अपनी आवाज दी है। भारत में यह फिल्म हाल में रिलीज हुई है।

Home / Entertainment / 21 की उम्र में शाहरुख के बेटे को लंदन में हुआ प्यार, इस लड़की को डेट कर रहे हैं ‘जूनियर खान’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो