आतंकी हमले के बाद भी श्रद्धालुओं ने जारी रखी अमरनाथ यात्रा,शाहरुख ने ट्वीट कर कहा-"आस्था आपको साहसी बनाती है"
guest user
| Updated: 12 Jul 2017, 11:58:00 AM (IST)
आतंकी हमले के बाद भी श्रद्धालुओं ने जारी रखी अमरनाथ यात्रा,शाहरुख ने ट्वीट कर कहा-

अनंतनाग में तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले में हुई श्रद्धालुओं की मौत पर बॉलीवुड में भी शोक और गुस्सा देखा गया। इस हमले के बावजूद भी श्रद्धालुओं ने बिना डरे अमरनाथ यात्रा को जारी रखी है। इस पर अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि आस्था किसी भी शख्स को साहसी व बहादुर बनाती है।

सोमवार शाम जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रियों की बस पर हमला कर दिया। अनंतनाग में तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले में हुई श्रद्धालुओं की मौत पर बॉलीवुड में भी शोक और गुस्सा देखा गया साथ ही आतंकी हमले की निंदा भी की और मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना की। इस हमले के बावजूद भी श्रद्धालुओं ने यात्रा जारी रखी है। 



'इंदु सरकार' के 14 सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, मधुर भंडारकर हुए निराश, कहा- "कुछ भी बदलने से फिल्म प्रभावित होगी"



अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि आस्था किसी भी शख्स को साहसी व बहादुर बनाती है। श्रद्धालुओं के आस्था को देखते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा, ''कायराना हमले के बाद भी तीर्थयात्रियों को अपनी यात्रा जारी रखते देखा। आस्था आपको साहसी बनाती है और यह कायरता व आतंकवाद पर हमेशा जीत हासिल करती है।"





श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सोमवार रात अनंतनाग जिले के खानबल इलाके में हुए हमले में छह महिलाओं सहित सात तीर्थयात्रियों की जान चली गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए।  पिछले 17 साल में अमरनाथ यात्रियों पर हुआ ये सबसे बड़ा हमला है। आपको बता दें कि इस बार अमरनाथ यात्रा 29 जून को आरंभ हुई थी जो 7 अगस्त तक चलेगी। 



ढिंचैक पूजा के बेसुरे गानों से लोगों को मिला छुटकारा, यूट्यूब से 'ढिंचाक' अंदाज में डिलीट हुए पूजा के गाने



शाहरुख फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा हैं। यूरोपीय शहरों बुडापेस्ट, लिस्बन, प्राग और भारत के पंजाब में फिल्माई गई 'जब हैरी मेट सेजल' चार अगस्त को रिलीज होगी।