scriptएक दिन में 100 सिगरेट फूंक डालते हैं शाहरुख खान, गटक जाते हैं 30 कप ब्लैक कॉफी | sharukh khan reveal i smoke about 100 cigarettes per day | Patrika News
मनोरंजन

एक दिन में 100 सिगरेट फूंक डालते हैं शाहरुख खान, गटक जाते हैं 30 कप ब्लैक कॉफी

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह और किंग खान कहा जाता है। इन्होंने कड़ी मेहनत और अपनी एक्टिंग के दम पर ये नाम हासिल किया है। इनके अच्छे खासे करोड़ों प्रशंसक हैं। इस मुकाम को पाने के लिए इन्होंने दिन-रात एक कर दिए। शाहरुख ने खुद इस बात को कबूला था कि उन्हें नींद नहीं आती है और वो दिन में 100 सिगरेट पी लेते हैं।

May 07, 2022 / 03:00 pm

Shweta Bajpai

sharukh khan reveal i smoke about 100 cigarettes per day

sharukh khan reveal i smoke about 100 cigarettes per day

आम तौर पर वह सुबह बिना नाश्ता किए ही घर से निकल पड़ते हैं साथ ही वह कई बार तो आधी रात तक भी घर पहुंचना संभव नहीं हो पाता। एक फेमस मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में खुद शाहरुख ने अपनी आदतों का खुलासा किया था। इनमें उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो एक दिन में 100 सिगरेट पी जा जाते हैं। साथ ही दिन भर में 30 कप ब्लैक कॉफी पी जाते हैं।
हापर्स बाजार की माला सेखरी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं ठीक से सोता नहीं हूं। मैं दिनभर में 100 सिगरेट्स पी जाता हूं। मैं कई बार खाना भूल जाता हूं। कई बार मुझे शूटिंग के लिए जाते समय आधे रास्ते में याद आता है कि मैंने पानी भी नहीं पिया है। मैं दिन भर में 30 कप ब्लैक कॉफी पी जाता हूं फिर भी मेरे पास सिक्स पैक एब्स हैं। मैं खुद की देखभाल काफी कम ही कर पाता हूं लेकिन मुझे अपनी सेहत का और ज्यादा ध्यान रखना पड़ेगा।

आपको याद हो तो आखिरी बार एक्टर को ‘जीरो’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं। इस मूवी को निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। अब जल्द ही फिल्म पठान से शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।

यह भी पढ़े- क्या आपने सुना रानू मंडल के साथ भाई जान का नया गाना? वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

Home / Entertainment / एक दिन में 100 सिगरेट फूंक डालते हैं शाहरुख खान, गटक जाते हैं 30 कप ब्लैक कॉफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो