script30 साल बाद ये काम करने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी, Super Dancer का फिनाले बनेगा गवाह | shilpa shetty will do bharatanatyam after 30 years | Patrika News
मनोरंजन

30 साल बाद ये काम करने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी, Super Dancer का फिनाले बनेगा गवाह

इस शो में जज के तौर पर शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु मौजूद होते हैं।

मुंबईJun 23, 2019 / 11:01 am

Amit Singh

shilpa shetty

shilpa shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( shilpa shetty ) जल्द ही डांस आधारित शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के ग्रैंड फिनाले में भारतीय शास्त्रीय नृत्य भरतनाट्यम करती नजर आएंगी। शेट्टी एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर हैं और वह छोटे पर्दे पर पहली बार अपनी यह नृत्य कला प्रदर्शित करेंगी। शनिवार को ट्विटर पर उन्होंने अपने नृत्य की झलक साझा की।

अभिनेत्री ने पोस्ट करते हुए लिखा, “मौलिक की ओर वापसी। एक अलग अवतार में। 30 साल बाद भरतनाट्यम। कृप्या ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के ग्रैंड फिनाले में यह देखें।”

इस शो में जज के तौर पर शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु मौजूद होते हैं। इस एपिसोड में पांच बेहतरीन डांसरों का सलेक्शन फाइनल मुकाबले के लिए हुआ है। इनमें जयश्री, तेजस, रूसपा, सक्षम और गौरव का नाम शामिल है। इन पांचों प्रतिभागियों के बीच ट्रॉफी के लिए जबरदस्त संघर्ष देखने को मिलेगा।

शिल्पा शेट्टी ने भारतनाट्यम की ट्रेनिंग ली है लेकिन वो अपनी किसी भी फिल्म में भारतनाट्यम परफॉम नहीं किया है। यह पहला मौका होगा जब वो टीवी स्क्रीन पर भारतनाट्यम करती नजर आएंगी।

Home / Entertainment / 30 साल बाद ये काम करने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी, Super Dancer का फिनाले बनेगा गवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो