श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, इस एक्टर के साथ करेंगी बड़े पर्दे पर डेब्यू
guest user
| Updated: 29 May 2017, 11:36:00 AM (IST)
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, इस एक्टर के साथ करेंगी बड़े पर्दे पर डेब्यू

टीवी की दुनिया पर राज करने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। श्वेता की बेटी पलक तारे जमीन पर फेम दर्शील सफारी के साथ फिल्म 'क्वीकि' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकती है।

छोटे पर्दे की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी के जरिए बॉलीवुड में एक नई पारी खेलने के लिए तैयार है। टीवी की दुनिया पर राज करने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। खबरों के अनुसार श्वेता की बेटी पलक दर्शील सफारी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती है।


12वीं कक्षा में असफल विद्यार्थियों की मदद करेंगे राजकुमार राव


मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा, "उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है और कुछ प्रोजेक्ट पर बातचीत चल रही है।" तो वहीं सूत्रों के अनुसार, श्वेता की बेटी पलक तारे जमीन पर फेम दर्शील सफारी के साथ फिल्म 'क्वीकि' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर सकती है। 




इस पूरे मामले पर श्वेता ने कहा, "हां, पलक जल्द ही फिल्म में डेब्यू करने जा रही है। दर्शील के साथ एक फिल्म के लिए उसकी बातचीत हो रही है। इस बारे में ऑफिशियल बयान जल्द ही जारी किया जाएगा।" आपको बता दें कि टीवी क्वीन श्वेता तिवारी मशहूर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' और 'परवरिश' में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं वह रियल्टी शो 'बिग बॉस' का एक सीजन भी जीत चुकी है और डांस रियल्टी शो 'झलक दिखला जा' की पार्टिसिपेट भी रह चुकी है।


This day was my favourite  PC- @mattyadav

A post shared by Palak Tiwari❄️ (@palaktiwarii) on


तो वहीं अभी उनकी बेटी पलक ने अपना फोटोशूट इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो काफी पसंद भी किया गया। उनकी ये तस्वीरें फोटोग्राफर मैटी यादव ने क्लिक की हैं जिसके लिए उन्होंने मैटी को कैप्शन में क्रेडिट भी दिया है।


Show More