scriptGippy Grewal का नया गाना ‘AYEN KIVEN’ हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल | Singer actor Gippy Grewal's song 'AYEN KIVEN' released | Patrika News
मनोरंजन

Gippy Grewal का नया गाना ‘AYEN KIVEN’ हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता व गायक Gippy Grewal का गाना हुआ रिलीज
सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Sep 10, 2020 / 12:07 pm

Pratibha Tripathi

Gippy Grewal song viral

Gippy Grewal song viral

नई दिल्ली। पंजाबी फिल्मों के जाने माने अभिनेता व गायक Gippy Grewalआज के समय के सबसे उभरते हुए कलाकार में से एक हैं। वो अपने अभिनय के साथ साथ गायकी में भी धमाल मचाए हुए हैं उनकी गायिकी के खास अंदाज को देख लोग मदहोश तक हो जाते है।

इन दिनों Gippy Grewal अपने आने वाले गाने को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। दरअसल उनके आए दिन नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं जो फैंस को इतने पसंद आ रहे है कि उनके गाने रिलिज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगते है। ऐसे ही अभी हाल ही में उनका एक नया गाना रिलिज हुआ है जो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे गाने का टीजर अभी सामने आया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। वैसे उन्होंने नए एल्बम के पहले ही गाने को रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को गिप्पी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पंजाबी भाषा में फैंस को खूबसूरत संदेश भी दिया है।

अब जानकारी के लिए बता दे कि दर्शकों की खास पसंद को देखते हुए गायक ने एक नया गाना रिलीज किया है जो सभी को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने का नाम Ayen Kiven है और यह Main Man एल्बम का है।

वायरल हो रहे गाने के वीडियो में आप देख सकते है कि गिप्पी कितने खास अंदाज के साथ इस गाने को गा रहे है। गिप्पी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘Warning’ फिल्म में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ में भी नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / Gippy Grewal का नया गाना ‘AYEN KIVEN’ हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो