scriptजब अक्षय कुमार की सास के साथ सनी देओल का ये वीडियो हुआ था वायरल, दोनों पर पत्नी ऐसे रखती थी नजर | Sunny Deol Dimple Kapadia unknown facts | Patrika News
मनोरंजन

जब अक्षय कुमार की सास के साथ सनी देओल का ये वीडियो हुआ था वायरल, दोनों पर पत्नी ऐसे रखती थी नजर

ये वीडियो लंदन का था। जहां एक हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रही थीं जबकि दूसरा हाथ Sunny Deol के…

मुंबईApr 24, 2019 / 09:33 am

Preeti Khushwaha

Sunny Deol

Sunny Deol

फिल्म ‘गदर’ से अपनी अगल पहचान बनाने वाले एक्टर Sunny Deol ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव का टिकट देगी। इस दौरान सनी ने अपने पितो को लेकर बात की उन्होंने कहा मेरे पिता धर्मेंद्र ने अटल बिहारी जी के साथ काम किया। अब मैं मोदी के साथ काम करूंगा। सनी अपनी फिल्मी लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर चर्चा में रहे। उनका नाम कई बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। उनमें से एक रहीं अक्षय कुमार की सास यानी डिंपल कपाड़िया। दोनों का एक वीडियो भी काफी चर्चा में रहा।

Sunny Deol

एक दौर था जब सनी देओल की जिंदगी में डिंपल कपड़िया के आने की वजह से उनकी जिंदगी में तूफान आ गया था। यही नहीं शक के चलते सनी की पत्नी पूजा ने अपने पति की मुखबिरी तक की थी। इसके चलते वह शूटिंग सेट तक पहुंच जाती थीं। सनी और डिंपल के बीच नजदीकियों की पुष्टि सितंबर 2017 में आए एक वीडियो से हुई थी। इस वीडियो में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे। बता दें कि ये वीडियो लंदन का था। जहां डिंपल एक हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रही थीं जबकि दूसरा हाथ सनी देओल ने पकड़ रखा था। इस वीडियो में दोनों की बीच करीबी ने उनके रिश्ते के सच से पर्दा उठाया था।

Sunny Deol

सुनने में आता है कि सनी देओल का शादी के बाद भी डिंपल के साथ उनका अफेयर चलता रहा। माना जाता है कि जब सनी और डिंपल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाती थीं।

Home / Entertainment / जब अक्षय कुमार की सास के साथ सनी देओल का ये वीडियो हुआ था वायरल, दोनों पर पत्नी ऐसे रखती थी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो