scriptसुशांत सिंह ने क्रिकेट टीम को डेडीकेट किया उम्दा गाना | Sushant Singh Rajput pays tribute to team India with Phir se song from MS Dhoni biopic | Patrika News
मनोरंजन

सुशांत सिंह ने क्रिकेट टीम को डेडीकेट किया उम्दा गाना

क्रिकेटर एमएस धोनी  के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है यह सभी जानते हैं। अभी कुछ समय पहले ही नीरज पांडे ने अपनी फिल्म में धोनी के रोल के लिए सुशांत सिंह का नाम सामने रखा था।

Feb 21, 2015 / 05:34 am

क्रिकेटर एमएस धोनी के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है यह सभी जानते हैं। अभी कुछ समय पहले ही नीरज पांडे ने अपनी फिल्म में धोनी के रोल के लिए सुशांत सिंह का नाम सामने रखा था।

वहीं फिल्म की यह टीम चाहती थी कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 के लिए एक गाना डेडीकेट करें। 

अब नीरज और सुशांत ऐसा करने में कामयाब हो गए हैं। उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 के ऊपर एक बेहद उम्दा और प्रभावित करने वाला गाना ‘फिर से’ पेश किया है। 

फिल्म मेकर्स ने दर्शकों से किए अपने वादे को बखूूबी निभाया है। इस गाना की लाइन काफी प्रभावित करने वाली हैं जिनको देख कर भावनाएं ऊभर आएं।

 गाना फुल देसी स्टाइल का है। ‘फिर से’ गाना क्रिकेट के लिए एक दम सही ढंग से पेश किया गया है फिलहाल यह किसी राष्ट्रगान से कम नहीं लग रहा है। 

‘फिर से’ को दिव्या कुमार और एमएम कीम ने कम्पोज किया है।वहीं गाने की खूबसूरत लाइनों को मनोज मुनतासिर ने गढा है।

‘फिर से’ गाना लगान फिल्म के चले चलों की याद दिला रहा है। एम एस धानी की टीम ने एक बहुत की अच्छे काम को पेश किया है। 

उन्होंने देश के चैम्पियंस को अगले वर्ल्ड कप विजय के लिए उत्साहित किया है।

गाना जोश दिलाने के साथ साथ क्रिकेट के प्रति उत्साहित करने वाला है। एमएस धोनी के ऊपर बनने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

देखें गाना

" frameborder="0" allowfullscreen="">

Home / Entertainment / सुशांत सिंह ने क्रिकेट टीम को डेडीकेट किया उम्दा गाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो