scriptयंग एक्ट्रेसेस द्वारा दादियों के रोल करने पर छिड़ी बॉलीवुड में बहस, तापसी ने दिया ऐसा जवाब, बोलती हुई बंद | Taapsee pannu reply to Neena Gupta on old age roles statement | Patrika News

यंग एक्ट्रेसेस द्वारा दादियों के रोल करने पर छिड़ी बॉलीवुड में बहस, तापसी ने दिया ऐसा जवाब, बोलती हुई बंद

locationमुंबईPublished: Sep 25, 2019 04:21:47 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक ट्विटर यूजर ने चंद्रो और प्रकाशी तोमर के रोल के लिए नीना गुप्ता, शबाना आजमी और जया बच्चन के नाम का सुझाव दिया।

taapsee pannu

taapsee pannu

फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के दादियों का रोल निभाने को लेकर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सवाल खड़ा किया। इसके बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल इस मामले में कूद पड़ी। मामला बढ़ता देख मूवी में शूटर दादी का किरदार निभा रही तापसी ने अपना पक्ष रखते हुए यंग स्टार्स के ओल्डएज वाले रोल्स पर सवाल खड़े किए।

मैं भी ऐसा ही सोच रही थी
हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने चंद्रो और प्रकाशी तोमर के रोल के लिए नीना गुप्ता, शबाना आजमी और जया बच्चन के नाम का सुझाव दिया। नीना ने इस यूजर को जवाब दिया,’मैं भी ऐसा ही सोच रही थी। हमारी उम्र के लिए रोल तो कम से कम हमसे करो लो, भाई।’

https://twitter.com/hashtag/SaandKiAankh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बहस में कूदी तापसी
नीना के ट्वीट के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने रिप्लाई किया, ‘नीना जी पहले ‘सांड की आंख’ कंगना को ऑफर की गई थी और उन्हें दादियों की ये सच्ची कहानी पसंद आई।’ कंगना ने नीना गुप्ता और राम्या कृष्णनन के नाम लीड रोल्स के लिए सुझाए थे।

 

https://twitter.com/Neenagupta001/status/1176351027928289280?ref_src=twsrc%5Etfw

नीना ने कहा—अपना टाइम आएगा
तापसी की ओर से उम्र को लेकर छिड़ी बहस पर जवाब देने के बाद नीना गुप्ता ने कहा कि उन्हें ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर पसंद आया। मैं भूमि पेडनेकर और तापसी का बहुत सम्मान करती हूं। साथ ही कहा,’चलो, मूवी के लिए शुभकामनाएं देती हूं और मेरे पसंदीदा निर्देशक अनुराग कश्यप को भी। चलो अपना टाइम आएगा।’ इस तापसी ने नीना को धन्यवाद दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो