scriptकरण जौहर की इस अभिनेत्री की तस्वीर देख भड़के लोग, कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना! | Tara sutaria got trolled on her look in SOTy 2 poster | Patrika News
मनोरंजन

करण जौहर की इस अभिनेत्री की तस्वीर देख भड़के लोग, कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना!

यूजर्स ने यह पोस्टर देखने के बाद कहा कि भारत में ऐसे कपड़े पहनकर कोई भी लड़की कॉलेज नहीं जाती है

मुंबईApr 12, 2019 / 06:04 pm

Mahendra Yadav

Tara Sutaria

Tara Sutaria

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द इयर 2’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया का लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। लेकिन यह लुक लोगों को पसंद नहीं आया। यूजर्स इस पोस्टर पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तारा सुतारिया की तुलना एडल्ट स्टार से कर दी।

 

करण जौहर की 'स्टूडेंट' तारा सुतारिया का पोस्टर देखकर भड़के लोग, कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना!
पोस्टर में आप देख सकते हैं कि तारा ने पिंक क्रॉप टॉप, सिल्वर शॉर्ट और जैकेट पहन रखा है। वहीं यूजर्स ने यह पोस्टर देखने के बाद कहा कि भारत में ऐसे कपड़े पहनकर कोई भी लड़की कॉलेज नहीं जाती है और करण जौहर को भी जमकर लताड़ा।

 

एक यूजर ने लिखा, ‘करण जौहर आप एनिमेटेड मूवी क्यों नहीं बनाते, शायद तभी वे रियलिटी के नजदीक होंगी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तारा स्टूडेंट तो वैसे भी नहीं लग रही है कपड़ों से और नाम भी मिया रख दिया इसका।’ ज्ञातव्य है कि मिया खलीफा एडल्ट फिल्मों की स्टार रह चुकी हैं। बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Home / Entertainment / करण जौहर की इस अभिनेत्री की तस्वीर देख भड़के लोग, कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो