script‘द कपिल शर्मा शो’ में हुआ नया कांड,कपिल-सुनील के बाद सेट पर आपस में भिड़े ये दो कलाकार | The Kapil Sharma Show: Cold war Going on between Comedians Bharti singh and Kiku Sharda on the Set of Kapil Sharma Show | Patrika News
मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ में हुआ नया कांड,कपिल-सुनील के बाद सेट पर आपस में भिड़े ये दो कलाकार

सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ और कपिल शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बाद भारती सिंह और कपिल के पुराने साथी किकू शारदा में कोल्ड वाॉर शुरु हो गया है। दोनों एक दूसरे के साथ काम करने में कम्फर्टेबल नहीं है।

Jul 28, 2017 / 12:21 pm

guest user

टीवी के हास्य कलाकार व कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के सितारे आजकल गर्दिश में है। सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ और कपिल शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए है। कपिल शर्मा के साथ आए दिन कुछ ना कुछ होता रहता है। कभी उनकी तबीयत खराब होती है तो कभी उनके शो की टीआरपी गिरने की खबर सामने आती है। लगता है इन दिनों कपिल शर्मा का वक्त कुछ अच्छा नहीं चल रहा। उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही।
आपको बता दें कि एक बार फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ दो कलाकारों के आपस में झगड़े को लेकर सुर्खियों में आ गया है लेकिन इस बार ये लड़ाई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में नहीं बल्कि भारती सिंह और कपिल के पुराने साथी किकू शारदा के बीच हुई है। कपिल शर्मा अपने शो की गिरती टीआरपी को संभालने के लिए शो में कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर आए थे। लेकिन अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। किकू शारदा और भारती सिंह के बीच तनातनी चल रही है और इन दोनों के बीच कोल्ड वाॉर शुरु हो गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारती और किकू की आपस में बिलकुल नहीं जमती। दोनों एक दूसरे के साथ काम करने में कम्फर्टेबल नहीं है। दोनों के बीच ये तनातनी अब से नहीं बल्कि बहुत पहले से है। दोनों ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ परफॉर्म करते थे लेकिन दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद किकू ने शो छोड़ दिया था। किकु कपिल शर्मा के उन मेंबर्स में से हैं जिन्होंने उनका हमेशा साथ दिया लेकिन माना जा रहा है कि भारती सिंह के आने से वो खुश नहीं हैं। हालांकि भारती और किकू ने इस बात को अफवाह बताया है। लेकिन अगर ये अफवाह नहीं सच है तो ये बात कपिल को टेंशन जरूर देने वाली है। 
गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में जहां भारी गिरावट आई है वहीं कपिल शर्मा को शो की टीआरपी गिरने के कारण कम पैसे में काम करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। शो की हालत देखते हुए कपिल डिप्रेशन में चले गए हैं। जिसकी वजह से हाल ही में कपिल शर्मा शो से कई बड़े स्टार्स जैसे कि शाहरुख़ खान, अर्जुन कपूर बिना शूट किए बैरंग ही लौट चुके हैं। इन सारी परेशानियों के बीच ये खबर अगर सच हुई तो कपिल का डिप्रेशन कहीं और ना ही बढ़ जाए। वैसे भी फिलहाल कपिल का करियर ऊंचाइयों से नीचे की ओर आ रहा है।

Home / Entertainment / ‘द कपिल शर्मा शो’ में हुआ नया कांड,कपिल-सुनील के बाद सेट पर आपस में भिड़े ये दो कलाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो