scriptOTT Release: TV पर 20 साल किया हॉरर का तांडव, अब इस OTT पर 558 एपिसोड्स मचाएंगें तहलका | Tv Horror show aahat ott release date on sonyliv | Patrika News
मनोरंजन

OTT Release: TV पर 20 साल किया हॉरर का तांडव, अब इस OTT पर 558 एपिसोड्स मचाएंगें तहलका

Aahat OTT Release: फिल्मों और वेब सीरीज के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स से आज-कल की जनरेशन कनेक्टेड रहती है। OTT प्लेटफॉर्म्स पर पुरानी फेमस फिल्में और शोज रिलीज किए जाते हैं। इसी तरह से साल 1995 से लेकर 2015 तक टीवी पर राज करने वाला हॉरर शो ‘आहट’ को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है। ‘आहट’ शो के सारे एपिसोड्स ओटीटी पर देख सकते हैं।

मुंबईMar 14, 2024 / 07:30 pm

Kirti Soni

aahat_ott_release_date.jpg

‘आहट’ शो के सारे एपिसोड्स ओटीटी पर

Aahat OTT Release: हॉरर शो की बात करें तो सबसे पहले हमारे दिमाग में ‘आहट’ शो का नाम आता है। हॉरर शो ‘आहट’ टीवी पर आते ही लोगों को डराने में कामयाब रहा था। इस शो को ज्यादातर लोग अकेले बैठकर नहीं देख पाते थे। जो लोग इस शो को अकेले देख लेते थे वो तो कुछ समय के लिए अंधेरे में जाने से घबराते थे। पूरे बीस साल तक यह हॉरर सीरियल टेलीविजन की दुनिया का सरताज बना रहा। इस सीरियल को अगर आपने सोनी चैनल पर देखें से मिस कर दिया था तो अब के समय मेंआप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

हॉरर सीरियल आहट ने टेलीविजन पर पूरे 20 साल तक राज किया था। इसका पहला एपिसोड 1995 में आया था और 2015 में इसका आखिरी एपिसोड आया था। इस शो के छह सीजन आए और वह कुछ समय के अंतराल पर आए थे। 1995 में शुरू हुए इस शो ने 2015 में टेलीविजन को अलविदा कह दिया और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गया है। इस शो को बी.पी. सिंह ने क्रिएट किया था। इसमें हॉरर कहानियां देखने को मिलती थीं। इसका पहला एपिसोड 5 अक्तूबर, 1995 को आया था। पहले, दूसरे और पांचवें सीजन के इसके एपिसोड आधे घंटे के आते थे जबकि तीसरे, चौथे और छठे सीजन का हर एपिसोड एक घंटे का हुआ करता था। इसमें ओम पुरी, मंदिरा बेदी, टॉम आल्टर, आशुतोष राणा, शिवाजी साटम, वीरेंद्र सक्सेना जैसे जाने-माने कलाकार नजर आए थे।
यह भी पढ़ें

18 OTT प्लेटफॉर्म, 19 वेबसाइट, 10 ऐप्स बैन, अश्लील और हिंसक कंटेंट पर मोदी सरकार का बड़ा एक्शन


‘आहट’ शो को आप ओटीटी पर भी देख सकते हैं और लगभग ‘आहट’ के सारे एपिसोड यहां मौजूद भी हैं। यूट्यूब पर ‘हॉरर टीवी’ नाम से एक चैनल है, जहां ‘आहट’ के सारे एपिसोड बिलकुल फ्री में देख सकते हैं और अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन तो सोनी लीव पर भी इसके सारे सीजन को देखा जा सकता है।

Home / Entertainment / OTT Release: TV पर 20 साल किया हॉरर का तांडव, अब इस OTT पर 558 एपिसोड्स मचाएंगें तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो