scriptजमानत मिलने के बाद Elvish Yadav ने दिखाया स्वैग, इंस्टाग्राम पर ‘क्रिप्टिक पोस्ट’ कर कही ये बात | youtuber Elvish Yadav Cryptic Instagram Post with luxury cars Viral on internet after getting bail | Patrika News
मनोरंजन

जमानत मिलने के बाद Elvish Yadav ने दिखाया स्वैग, इंस्टाग्राम पर ‘क्रिप्टिक पोस्ट’ कर कही ये बात

Elvish Yadav Cryptic Instagram Post: एल्विश यादव को मारपीट और रेव पार्टी में सांप के जहर की तस्करी मामले (Snake Venom Case) में जमानत मिल गई है। जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव ने पहली इंस्टाग्राम पोस्ट की है। इसमें उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक क्रिप्टिक पोस्ट भी लिखा है। आइए जानते हैं।

मुंबईMar 24, 2024 / 10:48 am

Gausiya Bano

Elvish Yadav Cryptic Instagram Post After Getting Bail

Elvish Yadav Cryptic Instagram Post After Getting Bail

Elvish Yadav Cryptic Instagram Post: यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव को आखिरकार जमानत मिल गई है। वो पिछले कुछ दिनों से मारपीट और सांप के जहर की तस्करी के मामले (Snake Venom Case) में जेल में बंद थे।

अब जमानत मिलने के बाद एल्विश ने पहली इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। इसमें वो कुछ लग्जरी कारों के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ एल्विश ने कैप्शन में लिखा, ‘समय दिखाई नहीं देता पर बहुत कुछ दिखा जाता है।’

यहां देखें एल्विश यादव का इंस्टाग्राम पोस्ट-

elvish_yadav_first_instagram_post_after_bail.jpg

यह भी पढ़ें

एल्विश यादव की मां का रोते हुए वीडियो वायरल, जानें इसकी सच्चाई



इसके अलावा एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की है। इसमें उन्होंने अपनी थम्स अप फोटो पोस्ट की है। और इसके साथ ‘किसी की मुस्कुराहटों पे’ सॉन्ग लगाया है। इसके अलावा एल्विश ने होली के एक इवेंट की फोटो शेयर की है, जो कि सूरत में 25 मार्च को होने वाला है।

elvish_yadav_first_instagram_story_after_bail.jpg

Home / Entertainment / जमानत मिलने के बाद Elvish Yadav ने दिखाया स्वैग, इंस्टाग्राम पर ‘क्रिप्टिक पोस्ट’ कर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो