scriptSplitvilla में एंट्री लेते ही Urfi Javed ने मचाया बवाल, कटेंस्टेंट संग कैटफाइट देख डरीं सनी लियोनी | Urfi Javed and Sakshi Dwivedi fighting in Splitsvilla 14 latest promo viral | Patrika News

Splitvilla में एंट्री लेते ही Urfi Javed ने मचाया बवाल, कटेंस्टेंट संग कैटफाइट देख डरीं सनी लियोनी

locationमुंबईPublished: Nov 15, 2022 12:31:44 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Urfi Javed and Sakshi Dwivedi fight : स्प्लिट्सविला 14 ने टीवी पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। शो में इस बार 10 लड़के और 10 लड़कियां शामिल हैं। वहीं उर्फी जावेद भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई हैं।

urfi_javed_and_sakshi_dwivedi_fighting_in_splitsvilla_14_latest_promo_viral.png

Splitvilla में एंट्री लेते ही Urfi Javed ने मचाया बवाल, कटेंस्टेंट संग कैटफाइट देख डरीं सनी लियोनी

Urfi Javed and Sakshi Dwivedi fight : एमटीवी (MTV) का मोस्ट पापुलर शो ‘स्प्लिट्सविला’ 14 (Splitsvilla 14) इन दिनों धमाल मचा रहा है। वहीं फैंस भी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दरअसल, इस बार स्प्लिट्सविला में लड़कियों और लड़कों को अलग-अलग रखा गया है। वहीं शो में अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने धमाकेदार एंट्री ली है। उर्फी का का कहना है कि वो सच्चे प्यार की तलाश में शो में आई हैं। इस बीच स्प्लिट्सविला 14 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो अब जमकर वायरल हो रहा है। प्रोमो में दिख रहा है कि उर्फी किस तरह से बाकी फीमेल कंटेस्टेंड की क्लास लगा रही हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1592409640075419648?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर वासरल हो रहे प्रोमो में दिख रहा है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) कंटेस्टेंट साक्षी द्विवेदी (Sakshi Dwivedi) को अपने निशाने पर लेती दिख रही हैं। इस बीच सनी लियोनी (Sunny Leone) बाकी सभी फीमेल कंटेस्टेंट को बताती हैं कि उन्हें लड़कों से मिलने के लिए फाइट करना होगा। इसके बाद स्विमिंग पूल में एक टास्क रखा जाता है। इस टास्क के दौरान सभी लड़कियों के बीच लड़ाई होनी शुरू हो जाती है। वहीं उर्फी और साक्षी की कैटफाइट को देखकर सनी लियोनी भी डर जाती हैं। वे और अर्जुन बिजलानी सभी को रोकने की कोशिश करते हैं।
यह भी पढ़े – Anupama Spoiler : जोरदार थप्पड़ लगाकर पाखी के होश ठिकाने लगाएगी अनुपमा

शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किस तरह से आपस में भिड़ने के बाद लड़कियां, लड़कों से मिल पाती हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। गौरतलब है कि स्प्लिट्सविला के 14 सीजन में (Splitsvilla 14) इस बार 10 लड़के और 10 लड़कियां शामिल हैं। वहीं दर्शकों को भी स्प्लिट्सविला का नया सीजन काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो