scriptControversial Celebs: उर्फी जावेद से लेकर उर्वशी रौतेला तक, पब्लिसिटी पाने को इस हद तक जा चुके ये सेलेब्स | Urfi Javed Rakhi Sawant Urvashi Rautela these celebs treat to controversy to get fame | Patrika News
बॉलीवुड

Controversial Celebs: उर्फी जावेद से लेकर उर्वशी रौतेला तक, पब्लिसिटी पाने को इस हद तक जा चुके ये सेलेब्स

Controversial Celebs: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से लेकर उर्फी जावेद तक ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनपर मीडिया में बने रहने के लिए अजीबों-गरीब हथकंडा अपनाने का आरोप लग चुका है।

मुंबईNov 17, 2022 / 05:09 pm

Jyoti Singh

urfi_javed_rakhi_sawant_urvashi_rautela_charu_asopa_these_celebs_treat_to_controversy_to_get_fame.jpg

celebs treat to controversy to get fame

Controversial Celebs: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) से लेकर टीवी (TV) तक ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनपर फेम के भूखे होने का टैग लग चुका है। ऐसा माना जाता है कि इंडस्ट्री में कुछ सेलिब्रिटी हैं, जो फेम पाने या मशहूर होने के लिए जान बूझकर कंट्रोवर्शी क्रिएट करते हैं। इनमें उर्फी जावेद (Urfi Javed), राखी सावंत (Rakhi Sawant) से लेकर कई दूसरे नाम भी शामिल हैं। इन सेलेब्स पर कई बार अजीबों-गरीब हथकंडा अपनाकर फेम बटोरने का आरोप भी लग चुका है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज से रूबरू कराएंगे…
malaika.png

मलाइका अरोरा (Malaika Arora)

मलाइका अरोरा वैसे तो अक्सर ही एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच उन पर ये भी आरोप लग चुके हैं कि जब भी वे जिम या योगा सेंटर के बाहर नजर आती हैं तो उनकी चाल अलग ही होती है। कहा जाता है कि मलाइका जानबूझकर लाइमलाइट बटोरने के लिए ऐसे चलती हैं।
urfi.png

उर्फी जावेद (Urfi Javed)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी और अजीबोगरीब कपड़ों से आए दिन लोगों को चौंकाती रहती हैं। लोगों का कहना है कि वह जानबूझकर फुटेज पाने के लिए ऐसा करती हैं।
rakhi1.png

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

इस लिस्ट में राखी सावंत भला कैसे पीछे रह सकती हैं। राखी कई बार ये कुबूल कर चुकी हैं कि वे ड्रामा क्वीन हैं। हालांकि राखी पर कई बार आरोप लग चुका है कि वह फेम बटोरने के लिए अजीबों-गरीब हथकंडे भी अपनाती हैं।
urvashi.jpg

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

उर्वशी रौतेला कुछ दिन पहले ही इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर चर्चाओं में थीं। इस बीच उनकी हर पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाता था। लोगों का कहना था कि वे जानबूझकर ऐसा कर रही हैं। जिससे उन्हें मीडिया फुटेज मिल सके।
ankita.jpg

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अंकिता लोखंडे पर शिबानी दांडेकर ने आरोप लगाया था कि वह फेम बटोरने के लिए रिया चक्रवर्ती पर सवाल खड़ा कर रही हैं। हालांकि इस बात को लेकर अंकिता लोखंडे ने भी शिबानी दांडेकर को जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।
charu_asopa.jpg

चारू असोपा (Charu Asopa)

चारू असोपा अपनी बेटी को लेकर इन दिनों पति राजीव सेन से अलग रह रही हैं। उनके और राजीव के बीच की अनबन अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है। लोगों का कहना है कि चारू और राजीव मीडिया में बने रहने के लिए कभी साथ नजर आते हैं तो कभी आपस में लड़ाइयां बताकर अलग हो जाते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Controversial Celebs: उर्फी जावेद से लेकर उर्वशी रौतेला तक, पब्लिसिटी पाने को इस हद तक जा चुके ये सेलेब्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो