scriptVideo: उर्वशी रौतेला और मोनालिसा ने लॉकडाउन के दौरान शेयर किया बोल्ड फोटोशूट | Urvashi Rautela and Monlisa photos during lockdown | Patrika News
मनोरंजन

Video: उर्वशी रौतेला और मोनालिसा ने लॉकडाउन के दौरान शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

भोजपुरी फिल्मों की सफल एक्ट्रेस और टीवी सीरियल ‘नजर’ की ‘डायन’ मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने भी एक पुराने फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बॉथटब में नजर आ रही हैं।

मुंबईApr 04, 2020 / 10:16 pm

पवन राणा

उर्वशी रौतेला और मोनालिसा ने लॉकडाउन के दौरान शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

उर्वशी रौतेला और मोनालिसा ने लॉकडाउन के दौरान शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और टीवी एवम भोजपुरी स्टार मोनालिसा ने अपने—अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज उनके पुरोन फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

उर्वशी ने ये फोटोशूट बैड पर करवाया था। इसमें वह बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो साझा किया है। बता दें कि उर्वशी पिछली साल ‘पागलपंती’ मूवी में नजर आईं थीं। इस मूवी में उनके साथ प्रमुख भूमिकाओं में अरशद वारसी, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला और कृति खरबंदा नजर आईं थीं।

भोजपुरी फिल्मों की सफल एक्ट्रेस और टीवी सीरियल ‘नजर’ की ‘डायन’ मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने भी एक पुराने फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बॉथटब में नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वह शूटिंग को मिस कर रही हैं।

Home / Entertainment / Video: उर्वशी रौतेला और मोनालिसा ने लॉकडाउन के दौरान शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो