'जग्गा जासूस' के लिए भी किया 'बर्फी' जैसी शैली का इस्तेमाल : अनुराग बसु
guest user
| Updated: 07 Jul 2017, 01:20:00 PM (IST)
'जग्गा जासूस' के लिए भी किया 'बर्फी' जैसी शैली का इस्तेमाल : अनुराग बसु

फिल्मकार अनुराग बसु का कहना है कि फिल्म जग्गा जासूस और 'बर्फी' दोनों फिल्मों की कहानी में काफी समानता है। अनुराग ने कहा, हमने इसे 'बर्फी' की तर्ज पर बनाया। मैंने वहीं शैली अपनाने की कोशिश की, जो 'बर्फी' में इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको फिल्म देखने पर समानता महसूस होगी।

फिल्मकार अनुराग बसु का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' का संगीत फिल्म 'बर्फी' की तरह ही खुशी का अहसास कराने वाला है। फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी है, जो जग्गा यानी रणबीर के पिता की तलाश में निकलते हैं। फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम श्रुति है।


ऋषि कपूर ने उड़ाया PM मोदी और इजरायल के PM की फोटो का मजाक, इस अंदाज में ली दोनों की चुटकी


फिल्म 'बर्फी' में रणबीर ने गूंगे-बहरे शख्स का किरदार निभाया था, जबकि प्रियंका ने ऑटिस्टक लड़की का किरदार निभाया था। यह एक सच्चे प्रेम की तलाश की कहानी थी। बसु ने कहा कि दोनों फिल्मों की कहानी में काफी समानता है। फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। 



सेलिना जेटली ने अपने पिता को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कहा- "लग रहा है, जैसे मेरे पिता वापस आ रहे है"



उन्होंने अपने बयान में कहा, ''यह एक खुशी का अहसास कराने वाली फिल्म है। हमने इसे 'बर्फी' की तर्ज पर बनाया। मेरी पूरी टीम भी वहीं है। मैं फिल्म में अपनी शैली तक में कोई बदलाव नहीं करना चाहता था। मैंने वहीं शैली अपनाने की कोशिश की, जो 'बर्फी' में इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको फिल्म देखने पर समानता महसूस होगी। हालांकि दोनों की कहानी अलग है।"