script‘जग्गा जासूस’ के लिए भी किया ‘बर्फी’ जैसी शैली का इस्तेमाल : अनुराग बसु | Used same style for 'Jagga Jasoos' as 'Barfi!': Anurag Basu | Patrika News
मनोरंजन

‘जग्गा जासूस’ के लिए भी किया ‘बर्फी’ जैसी शैली का इस्तेमाल : अनुराग बसु

फिल्मकार अनुराग बसु का कहना है कि फिल्म जग्गा जासूस और ‘बर्फी’ दोनों फिल्मों की कहानी में काफी समानता है। अनुराग ने कहा, हमने इसे ‘बर्फी’ की तर्ज पर बनाया। मैंने वहीं शैली अपनाने की कोशिश की, जो ‘बर्फी’ में इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको फिल्म देखने पर समानता महसूस होगी।

Jul 07, 2017 / 01:20 pm

guest user

फिल्मकार अनुराग बसु का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का संगीत फिल्म ‘बर्फी’ की तरह ही खुशी का अहसास कराने वाला है। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी है, जो जग्गा यानी रणबीर के पिता की तलाश में निकलते हैं। फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम श्रुति है।
फिल्म ‘बर्फी’ में रणबीर ने गूंगे-बहरे शख्स का किरदार निभाया था, जबकि प्रियंका ने ऑटिस्टक लड़की का किरदार निभाया था। यह एक सच्चे प्रेम की तलाश की कहानी थी। बसु ने कहा कि दोनों फिल्मों की कहानी में काफी समानता है। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। 
उन्होंने अपने बयान में कहा, ”यह एक खुशी का अहसास कराने वाली फिल्म है। हमने इसे ‘बर्फी’ की तर्ज पर बनाया। मेरी पूरी टीम भी वहीं है। मैं फिल्म में अपनी शैली तक में कोई बदलाव नहीं करना चाहता था। मैंने वहीं शैली अपनाने की कोशिश की, जो ‘बर्फी’ में इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको फिल्म देखने पर समानता महसूस होगी। हालांकि दोनों की कहानी अलग है।”

Home / Entertainment / ‘जग्गा जासूस’ के लिए भी किया ‘बर्फी’ जैसी शैली का इस्तेमाल : अनुराग बसु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो