scriptपाकिस्तानी अभिनेत्री का दावा: विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है ‘जासूसी चिप’ | Veena Malik claims Wing Commander Abhinandan chip in body for spy | Patrika News
मनोरंजन

पाकिस्तानी अभिनेत्री का दावा: विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है ‘जासूसी चिप’

वीना का दावा है कि अभिनंदन की बॉडी में पाकिस्तान ने एक जासूसी चिप लगा दी है। इससे वह अब पाकिस्तान के जासूस….

मुंबईMar 05, 2019 / 10:14 am

पवन राणा

Wing commander Abhinandan

Wing commander Abhinandan

मुंबई। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिंनदन (Wing Commander Abhinandan) हाल ही में स्वदेश लौट चुके हैं। पाकिस्तानी सेना की कैद में उनके साथ जो हुआ उसका खुलासा हो चुका है। अभिनंदन के अनुसार पाक सेना ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया। मानसिक प्रताड़ना जरूर दी गई। अब इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक (Veena Malik) ने एक फोटो साझा किया है जिसमें दावा किया गया है कि अभिनंदन के शरीर में कोई चिप लगा दी गई है।

veena malik

वीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनंदन की एक तस्वीर साझा करते हुए दावा किया है कि उनकी बॉडी में पाकिस्तान ने एक जासूसी चिप लगा दी है। इससे वह अब पाकिस्तान के जासूस बन गए हैं। फोटो में अभिनंदन सैनिक अस्पताल में बैड पर लेटे मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे एक पाकिस्तानी चिकित्सक और 2 सैनिक दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/AbhinandanReturns?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फोटो को देखकर लगता है कि पाकिस्तान के सैन्य अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तानी अभिनेत्री को लगता है कि ये बॉडी में चिप लगाने की प्रक्रिया का हिस्सा है। हालांकि उनका यह दावा सच्चाई से कोसों दूर है। क्योंकि भारत लौटने पर अभिनंदन की मेडिकल जांच की गई है और किसी भी तरह के संशय को दूर किया गया है।

Veena malik controversy

वीना मलिक इसी तरह के उकसाने वाले दावे भारत के खिलाफ करती रहती हैं। इससे पहले वह पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में भी बचकानी बातें कह चुकी हैं। वीना की ऐसी ही हरकतों की वजहों से उन्हें ना उनके देश में और ना ही भारत में कोई गंभीरता से लेता है।

Home / Entertainment / पाकिस्तानी अभिनेत्री का दावा: विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगा दी है ‘जासूसी चिप’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो