scriptबॉलीवुड में हो रही है एक और ‘स्टार किड’ की एंट्री, सैफ अली खान आएंगे लीड रोल में नजर | Vinod mehra son Rohan mehra is ready to debue in Bollywood with Saif ali khan starrer film Bazaar | Patrika News
मनोरंजन

बॉलीवुड में हो रही है एक और ‘स्टार किड’ की एंट्री, सैफ अली खान आएंगे लीड रोल में नजर

दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मोहरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। रोहन मेहरा ‘बाजार’ से फिल्मी दुनिया में क़दम रख रहे हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी भारतीय स्टॉक एक्सचेंज पर आधारित है।

सुल्तानपुरMay 06, 2017 / 01:46 pm

guest user

बॉलीवुड में एक और स्टार सन डेब्यू के लिए तैयार है। दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मोहरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। रोहन मेहरा ‘बाजार’ से फिल्मी दुनिया में क़दम रख रहे हैं। फिल्म में सैफ़ अली खान लीड रोल में हैं। ‘बाजार’ का फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 
निखिल आडवाणी फिल्म के सह निर्माता हैं, जबकि गौरव के चावला निर्देशक हैं। बाजार के फ़र्स्ट लुक में दो बातें ध्यान आकर्षित करती हैं, एक सैफ़ अली खान का लुक एंड गेटअप, दूसरा सैफ़ के बैकग्राउंड में एक चेहरे की छाया। पहले सैफ़ की बात करते हैं। सूट-बूट पहने और बालों में सफ़ेदी की छटा लिए सैफ़ स्टाइलिश बिजनेसमैन के रोल में हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।
https://twitter.com/EmmayEntertain
फिल्म की कहानी भारतीय स्टॉक एक्सचेंज पर आधारित है। बताया जा रहा है कि ये हॉलीवुड फिल्म ‘वुल्फ़ ऑफ़ वॉलस्ट्रीट’ पर आधारित है, जिसमें लियोनार्दो डिकैप्रियो ने लीड रोल निभाया था। वैसे पोस्टर पर लिखी लाइन फिल्म के बैकग्राउंड के बारे में बता रही है- ‘यहां पैसा भगवान नहीं, पर भगवान से कम भी नहीं।’ पोस्टर पर जिस चेहरे की छाया है, वह रोहन मेहरा हैं। रोहन ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्टर शेयर करके लिखा है- “यहां से ये शुरू होता है।”

This is where it begins! #Baazaar #Mumbai #MysteryMan #December2017

A post shared by Rohan Vinod Mehra (@rohanmehra) on

 

Home / Entertainment / बॉलीवुड में हो रही है एक और ‘स्टार किड’ की एंट्री, सैफ अली खान आएंगे लीड रोल में नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो