scriptक्या शादी के बाद विराट को डरा रही हैं अनुष्का? खुद ही जान लीजिए। | virat kohli scared by anushka sharma after marriage | Patrika News
बॉलीवुड

क्या शादी के बाद विराट को डरा रही हैं अनुष्का? खुद ही जान लीजिए।

अभी हाल ही में हुई है विराट कोहली- अनुष्का शर्मा की शादी।

Jan 11, 2018 / 08:47 pm

Amit Singh

virat kohli anushka sharma

virat kohli anushka sharma

आज के दौर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली देश की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। पिछले महीने ही दोनों ने इटली में शादी करके देश के साथ-साथ पूरी दुनिया में अपने फैन्स को चौंका दिया था। तब से लेकर अब तक कभी इस जोड़ी की शादी की फोटो वायरल हो रही है तो कभी हनीमून, तो कभी रिसेप्शन की। तब से चला सिलसिला अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो विराट और अनुष्का दोनों ही अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। विराट साउथ अफ्रीका में मैचों में व्यस्त हैं तो अनुष्का ने भी शाहरुख के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग शुरूकर दी है। इसके साथ ही अनुष्का की एक और फिल्म ‘परी’ भी रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है और उसी के बाद अनुष्का ट्रोल हो गई।

दरअसल अनुष्का की ये फिल्म ‘परी’ एक हॉरर फिल्म है। फिल्म के टीजर में भी दिखता है कि उन पर भूतों का साया है और जब-जब वो अनुष्का पर हावी होता है अनुष्का का लुक हो जाता है काफी डरावना। फिल्म के पोस्टर में भी अनुष्का इसी रूप में नजर आ रही हैं जिसमें उनके पीछे एक डरावन भूत खड़ा है। जिसे लेकर सोशल साइटस पर ये मजाक शुरू हो गया है की शादी के बाद अनुष्का, विराट को डराने लगी हैं।
इस पोस्टर पर एक फैन्स ने लिखा है कि- मैडम अनुष्का,विराट को क्यों डरा रही हैं? बस इसी के बात शुरू हो गया ट्विटर पर अनुष्का का ट्राेल होेने का सिलसिला।

बता दें कि अनुष्का की इस फिल्म को पहले 9 फरवरी को रिलीज होना था लेकिन अय्यारी से रिलीजिंग डेट क्लैश होने के कारण अब ये फिल्म 2 मार्च यानि की होली को रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के टीजर से लेकर पोस्टर को दर्शकों की काफी सराहना भी मिल रही है। देखना दिलचस्प होगा की ये फिल्म रिलीज होने के बाद किस तरह का बिजनेस करती है?

https://twitter.com/hashtag/HoliWithPari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / क्या शादी के बाद विराट को डरा रही हैं अनुष्का? खुद ही जान लीजिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो