scriptविवेक ओबेरॉय ने रखा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम, कहा- ‘शिवा, अजीत से मिलने का बेसब्री से इंतजार’ | Vivek Oberoi stepped in the Tamil film Industry, Said-Eagerly waiting to meet Director Shiva and Ajith Anna | Patrika News
मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय ने रखा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम, कहा- ‘शिवा, अजीत से मिलने का बेसब्री से इंतजार’

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय तमिल फिल्म जगत में ‘विवेगम’ से अपनी शुरुआत कर रहे है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल और अक्षरा हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह एक अंतर्राष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर जैसी फिल्म है।

Jun 26, 2017 / 11:16 am

guest user

तमिल फिल्म जगत में ‘विवेगम’ से अपनी शुरुआत कर रहे बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के अलावा निर्देशक शिवा और सुपरस्टार अजीत से मिलने को बेसब्र हैं। विवेक ने रविवार को ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग के लिए सर्बिया के बेलग्रेड पहुंचने की तस्वीर साझा की।
विवेक ने ट्विटर पर लिखा, ”अभी बेलग्रेड पहुंचा हूं, यहां वापस आकर अच्छा महसूस कर रहा हूं! शिवा, अजीत अन्ना और फिल्मी की पूरी टीम से मिलने का बेसब्री से इंतजार है! आप प्रशंसकों का कोई संदेश?”
https://twitter.com/directorsiva
इस फिल्म में काजल अग्रवाल और अक्षरा हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ने कहा था कि ‘विवेगम’ जासूसी से भरपूर एक रोमांचक फिल्म है। विवेक ने कहा था, ”यह एक अंतर्राष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर जैसी फिल्म है। यदि मुझे किसी से इसकी तुलना करनी हो, तो यह ‘बॉर्न’ सीरीज की ‘बॉर्न अल्टिमेटम’ की तरह है। यह बहुत ही अच्छी फिल्म है।”
बड़े पर्दे पर विवेक आखिरी बार हाल ही में रिलीज बॉलीवुड फिल्म ‘बैंक चोर’ में देखे गए थे। इस फिल्म में वह अपने ‘मस्ती’ को-स्टार रितेश देशमुख के साथ नजर आए थे। 

Home / Entertainment / विवेक ओबेरॉय ने रखा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम, कहा- ‘शिवा, अजीत से मिलने का बेसब्री से इंतजार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो