scriptजब मलाइका ने सरेआम खोले थे अपने बेडरूम सीक्रेट, बताई थी फेवरेट बेड पोजीशन | when malaika Arora share her bedroom secrets in Neha Dhupia chat show | Patrika News
मनोरंजन

जब मलाइका ने सरेआम खोले थे अपने बेडरूम सीक्रेट, बताई थी फेवरेट बेड पोजीशन

मलाइका ने शो के दौरान खुद के तो सीक्रेट शेयर किए ही। साथ ही उन्होंने अपनी बहन अमृता के सीक्रेट भी सबके सामने शेयर किए

Aug 23, 2018 / 02:27 pm

Mahendra Yadav

Malaika Arora

Malaika Arora

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले वह एक चैट शो में गई थीं। इस शो में उन्होंने अपनी निजी जिदंगी को लेकर बात की। इतना ही नहीं शो के दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का बेबाकी से उत्तर दिया। कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं। उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी थीं। मलाइका ने शो के दौरान खुद के तो सीक्रेट शेयर किए ही। साथ ही उन्होंने अपनी बहन अमृता के सीक्रेट भी सबके सामने शेयर किए।

मलाइका को पसंद है ऐसे लड़के:
इस चैट शो के दौरान जब होस्ट नेहा धूपिया ने मलाइका से लड़कों की च्वॉइस के बारे में पूछा तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से उत्तर दिया। नेहा ने मलाइका से पूछा कि उनको किस तरह के लड़के पसंद हैं। इस पर उन्होंने बताया कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी लड़के पसंद हैं।
यह भी पढ़ें

सलमान ने 4 दिन बाद किया पूर्व पीएम अटल बिहारी के निधन पर ट्वीट, लोेगों ने कहा-टाइगर सो रहा था


यह भी पढ़ें

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय की ‘2.0’ का मेकिंग वीडियो आया सामने, ऐसे फिल्माए गए दृश्य


जब मलाइका ने सरेआम खोले थे अपने बेडरूम सीक्रेट, बताई थी फेवरेट बेड पोजीशन

बताई फेवरेट बेड पॉजीशन:
मलाइका ने इस शो में पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का भी उत्तर दिया। जब नेहा ने उनसे संबंध बनाने के दौरान फेवरेट पोजीशन से जुड़ा सवाल पूछा तो मलाइका का उत्तर सुनकर नेहा ही नहीं मलाइका की बहन अमृता भी हंस पड़ी थीं। मलाइका ने बताया था कि उन्हें आॅन टॉप पोजीशन पसंद है।

जब मलाइका ने सरेआम खोले थे अपने बेडरूम सीक्रेट, बताई थी फेवरेट बेड पोजीशन

बहन अमृता के भी राज खोले:
शो के दौरान मलाइका ने अपनी बहन के भी कई राज खोले थे। उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने भी नेहा के सवालों का बेबाकी से उत्तर दिया था। जब नेहा ने अमृता के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया तो मलाइका ने तपाक से कहा था कि अमृता कभी सिंगल नहीं रहीं।

Home / Entertainment / जब मलाइका ने सरेआम खोले थे अपने बेडरूम सीक्रेट, बताई थी फेवरेट बेड पोजीशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो