scriptआलिया को वरुण पर आया जोरदार गुस्सा, ये वजह आई सामने | Why is Alia Bhatt angry with Varun Dhawan? | Patrika News
मनोरंजन

आलिया को वरुण पर आया जोरदार गुस्सा, ये वजह आई सामने

अब हम दोनों साथ नहीं हैं और इसलिए उनका नाम लेकर बार-बार मुझे चिढ़ाने की जरूरत नहीं है ये मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। वरुण ने भी आगे से बात का ध्यान रखा और उन्होंने दोबारा ऐसा नहीं किया।

Sep 22, 2016 / 06:37 pm

balram singh

alia bhatt angry with varun

alia bhatt angry with varun

बॉलीवुड क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनियां’ की शूटिंग कर रही हैं। वरुण और आलिया अच्छे दोस्त भी हैं और अक्सर वरुण सिद्धार्थ का नाम लेकर आलिया को चिढ़ाते रहते हैं। 
हाल ही में जब वरुण और आलिया राजस्थान के कोटा में शूटिंग कर रहे थे तो आलिया वरुण से लड़ पड़ी इसकी वजह सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। दरअसल इस बार भी वरुण ने आलिया को सिद्धार्थ का नाम लेकर चिढ़ाने की कोशिश की लेकिन आलिया को यह रास नहीं आया और उन्होंने वरुण को सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लेकर न चिढ़ाने की हिदायत दे डाली। 
उन्होंने कहा कि अब हम दोनों साथ नहीं हैं और इसलिए उनका नाम लेकर बार-बार मुझे चिढ़ाने की जरूरत नहीं है ये मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। वरुण ने भी आगे से बात का ध्यान रखा और उन्होंने दोबारा ऐसा नहीं किया। 
गौरतलब है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में आती रही हैं और कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। लेकिन वरुण को जिस तरह से आलिया ने सिद्धार्थ से अलग होने की बात कही उससे तो यही लगता है कि दोनों के बीच जरूर कुछ था।

Home / Entertainment / आलिया को वरुण पर आया जोरदार गुस्सा, ये वजह आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो