scriptकस्टडी से युवती को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों पर हमला, देखें वीडियो | Attack on UP Police Etah Crime news | Patrika News

कस्टडी से युवती को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों पर हमला, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Jun 19, 2019 05:46:22 pm

अचानक पुलिस पर हुए हमले के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

UP Police

कस्टडी से युवती को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों पर हमला, देखें वीडियो

एटा। एटा के जिला महिला चिकित्सालय में हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस के साथ आयी युवती के परिजनों ने युवती को पुलिस कस्टडी से जबरन छुड़ाने का प्रयास करते हुए दरोगा और महिला कांस्टेबल पर हमला कर दिया। जमकर हाथापाई और मारपीट की। अचानक पुलिस पर हुए हमले के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के साथ मारपीट की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और मामले में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Patrika Impact प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला को दुत्कारने वाली स्टाफ नर्स होगी निलंबित, डॉक्टर पर भी कार्रवाई, देखें वीडियो



एटा के जिला महिला चिकित्सालय में आज उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब जलेसर कोतवाली के नगला मीरा की युवती को कोर्ट के आदेश पर मेडिकल के लिए जलेसर कोतवाली के दरोगा सुखनंदन सिंह और महिला कांस्टेबल वंदना यादव लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचे ही थे कि तभी वहां पहले से मौजूद बड़ी संख्या में युवती के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए युवती को जबरन छुड़ाकर ले जाने का प्रयास करने लगे।
यह भी पढ़ें

विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान

दरोगा और महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट

युवती को उनकी गिरफ्त से बचाने के लिए इन दोनों पुलिसकर्मियों ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की। दरोगा और महिला कांस्टेबल के साथ युवती के परिजन लगातार हाथापाई और मारपीट करते रहे लेकिन पुलिस ने युवती को जबरन छीन कर ले जाने का प्रयास बिफल कर दिया। इस दौरान दरोगा की वर्दी भी फट गयी। पुलिस पर हुए हमले की सूचना मिलते ही कई थानों के फोर्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौके से पुलिस ने चार महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो