विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान, देखें वीडियो

विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Jun, 19 2019 04:40:10 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में दो पक्षों में हुए विवाद को बता रहे हैं।

एटा। जनपद एटा के मलावन थाना क्षेत्र के हाड़ई गांव में दबंगों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो माह की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गयी। घटना के बाद दबंग आरोपी मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें- दिव्यांगजनों को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए सरकार लेकर आई योजना, इस सरकारी दफ्तर में करें आवेदन

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये हैं। बताया जा रहा है कि मलावन थाना क्षेत्र के हाड़ई गांव निवासी वीरेन्द्र सिंह की बेटी पूनम अपनी ससुराल फिरोजाबाद से 15 दिन पूर्व ही अपने मायके आई थी। पीड़ित का आरोप है कि बीती देर रात्रि गांव के ही दबंग मान सिंह अपने आधा दर्जन साथियों के साथ लाठी डंडों से लैस होकर आया और घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगा जिसका विरोध करने पर दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की जिसमें दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।

यह भी पढ़ें- चीते की खाल के साथ साधु गिरफ्तार, जानिए हैरान करने वाला मामला

इसी दौरान छेड़छाड़ के विरोध के दौरान ही पूनम की दो माह की मासूम बच्ची लक्ष्मी गिर गयी। गिरने से मासूम के सिर में आई गंभीर चोट के चलते उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गये। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पीएम के लिए भेज दिया और पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में दो पक्षों में हुए विवाद को बता रहे हैं जिसमें मासूम के गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट के चलते मासूम की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned