scriptविवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान, देखें वीडियो | Woman molest by Dabang And Brutal Murder of Minor | Patrika News
एटा

विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान, देखें वीडियो

पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में दो पक्षों में हुए विवाद को बता रहे हैं।

एटाJun 19, 2019 / 04:40 pm

अमित शर्मा

File Photo

विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान

एटा। जनपद एटा के मलावन थाना क्षेत्र के हाड़ई गांव में दबंगों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो माह की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गयी। घटना के बाद दबंग आरोपी मौके से फरार हो गये।
यह भी पढ़ें

दिव्यांगजनों को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए सरकार लेकर आई योजना, इस सरकारी दफ्तर में करें आवेदन

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये हैं। बताया जा रहा है कि मलावन थाना क्षेत्र के हाड़ई गांव निवासी वीरेन्द्र सिंह की बेटी पूनम अपनी ससुराल फिरोजाबाद से 15 दिन पूर्व ही अपने मायके आई थी। पीड़ित का आरोप है कि बीती देर रात्रि गांव के ही दबंग मान सिंह अपने आधा दर्जन साथियों के साथ लाठी डंडों से लैस होकर आया और घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगा जिसका विरोध करने पर दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की जिसमें दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।
यह भी पढ़ें

चीते की खाल के साथ साधु गिरफ्तार, जानिए हैरान करने वाला मामला

इसी दौरान छेड़छाड़ के विरोध के दौरान ही पूनम की दो माह की मासूम बच्ची लक्ष्मी गिर गयी। गिरने से मासूम के सिर में आई गंभीर चोट के चलते उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गये। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पीएम के लिए भेज दिया और पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में दो पक्षों में हुए विवाद को बता रहे हैं जिसमें मासूम के गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट के चलते मासूम की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

Home / Etah / विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो