scriptभाभी से अवैध संबंधों के चलते बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, देखने वालों की कांपी रुह | Brother Brutally Murdered for Avaidh Sambandh With Bhabhi | Patrika News
एटा

भाभी से अवैध संबंधों के चलते बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, देखने वालों की कांपी रुह

सगी भाभी से अवैध संबधों के चलते छोटे भाई ही ने कर दी बेरहमी से हत्या।

एटाApr 22, 2019 / 07:48 pm

अमित शर्मा

एटा। जलेसर कोतवाली क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुए ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का सगा भाई ही निकला। भाभी से अवैध संबध और मकान के लिए भाई से लिए गये एक लाख रुपए के लेनदेन को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की फावड़े से काटकर हत्या कर दी थी। जलेसर रेलवे स्टेशन के समीप हुए इस सनसीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे हत्याकांड से पर्दा हटा दिया है। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त अंगोछा, मोबाइल फोन और फावड़ा भी बरामद कर लिया है।
हत्यारे भाई के भाभी से थे अवैध संबध

ये मामला 16 अप्रैल को जलेसर कोतवाली के रेलवे स्टेशन के समीप फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र के नगला केकन का है। यहां 25 वर्षीय युवक की फावड़े से काटकर हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी थी। एसएसपी के निर्देश के बाद हत्याकांड के जल्द खुलासे के निर्देश के बाद सक्रिय पुलिस ने जब इस हत्याकांड से पर्दा हटाया तो हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का सगा छोटा भाई ही निकला।
एक लाख रुपये लिये थे उधार

हत्याकांड के पीछे हत्यारे भाई का अपनी भाभी से अवैध संबध और मृतक से लिए एक लाख रुपये उधार रहे। रुपये वापस न करने के चलते उसने अपने बड़े भाई की हत्या की योजना बनाई और शराब में नींद की गोलियां मिलाकर पिलाने के बाद अंगोछे से गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में फावड़े से उसका गला काट दिया। हत्या के बाद हत्यारोपी ने उसके शव को रेलवे स्टेशन के समीप झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने पूरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया है।

Home / Etah / भाभी से अवैध संबंधों के चलते बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, देखने वालों की कांपी रुह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो