scriptबहन से करता था प्यार, इसलिए भाई ने प्रेमी को करंट लगाकर दी दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला! | Brother murdered sisters lover in etah latest crime news in hindi | Patrika News
एटा

बहन से करता था प्यार, इसलिए भाई ने प्रेमी को करंट लगाकर दी दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला!

हत्यारोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बिजली का तार, लकड़ी की खूंटी व मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

एटाJun 07, 2019 / 10:04 am

suchita mishra

nagaur

electric shock

एटा। एटा के थाना जलेसर क्षेत्र के गांव गोपालपुर में एक सप्ताह पूर्व युवक दुरबीन की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के अभियुक्तों को सालवानपुर मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह अवैध संबंध निकले। अवैध संबधों के शक में युवक की बिजली का करन्ट लगाकर हत्या की गई। हत्यारोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बिजली का तार, लकड़ी की खूंटी व मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।
यहाँ का है मामला
मामला जनपद एटा के थाना जलेसर क्षेत्र के गांव गोपालपुर का है। दुरबीन सिंह एक सप्ताह से अचानक लापता चल रहा था। परिजनों ने छानबीन की लेकिन उसका कोई पता ना चल सका। किसी ग्रामीण को गांव के पास एक नदी में बदबू सी लगी। शव होने जैसा लगने पर ग्रामीणों ने नदी में देखना शुरू किया। पानी और गंदगी के बीच बदबूयुक्त शव को देखकर आँखे खुली की खुली रह गईं। सेंगर नदी के किनारे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे।

हत्यारोपी की बहन से अवैध संबंध
आपको बता दें कि अभियुक्त अवधेश की बहन से मृतक दुरबीन सिंह के काफी समय से अवैध थे। उसे क्या पता था कि प्यार की खातिर किसी दिन अपनी जान भी गंवानी पड़ेगी, वो भी ऐसी भयानक मौत। ये हत्या का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। नदी में युवक का शव मिलने के बाद मृतक के पिता रामचंद्र ने प्रेमिका के परिवार के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। जांच में जुटी पुलिस ने दो नामजद आरोपियों चन्द्रशेखर और अवधेश को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस का कहना है

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि हत्या अवैध सम्बंधों के चलते की गई है। गिरफ्तार किए गए दोनों हत्यारोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बिजली का तार, लकड़ी की खूंटी व मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Home / Etah / बहन से करता था प्यार, इसलिए भाई ने प्रेमी को करंट लगाकर दी दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो