scriptबीजेपी नेता की दबंगई, मिठाई व्यापारी को पीट-पीट कर किया अधमरा | Dabang BJP Leader Brutaly Beaten Shop keeper | Patrika News
एटा

बीजेपी नेता की दबंगई, मिठाई व्यापारी को पीट-पीट कर किया अधमरा

इस पिटाई में घायल व्यापारी के भाई सहित पिता, पुत्र भी घायल हुए हैं। गंभीर हालत में लोगों ने पिता पुत्र को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां से आगरा रैफर कर दिया गया है।

एटाJun 07, 2019 / 12:10 pm

अमित शर्मा

Accident

बीजेपी नेता की दबंगई, मिठाई व्यापारी को पीट-पीट कर किया अधमरा

एटा। भाजपा नेता की दिनदहाड़े दबंगई का मामला सामने आया है जिसमें उसने अपने साथियों सहित बीच बाजार में मिठाई व्यापारी पिता पुत्र को लाठी डंडे और लोहे की रॉड से जमकर पीटा। दबंग बीजेपी नेता ने व्यापारी की पिटाई तब तक की जब तक उसे खून खच्चर नहीं कर दिया। पिटाई से व्यापारी का पुत्र भी घायल हुआ है, जिसे आगरा रैफर कर दिया गया है।
क्या है मामला

पूरा मामला थाना कोतवाली नगर के घण्टाघर पर स्थित मिठाई की दुकान का है। थाना कोतवाली नगर से चंद कदमों की दूरी पर शहर के बीच स्थिति घंटाघर बाजार में उस समय भगदड़ मच गई जब दबंग बीजेपी नेता और ग्राम प्रधान सुशील वर्मा ने अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ मिष्ठान व्यापारी और उसके पुत्र की दुकान के सामान को लेकर मामूली विवाद में खुलेआम दबंगई दिखाते हुए लोहे की रॉड और लाठी डंडों से सड़क पर गिरा कर बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे व्यापारी के भाई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
पुलिस ने आरोपी को लिया कस्टडी में

इस पिटाई में घायल व्यापारी के भाई सहित पिता, पुत्र भी घायल हुए हैं। गंभीर हालत में लोगों ने पिता पुत्र को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां घायल पुत्र की हालत को गंभीर देखते हुए उसे आगरा रैफर कर दिया गया है।
आरोपी हिरासत में

वहीं स्थानीय लोगों ने दबंग नेता की पिटाई की घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दबंग बीजेपी नेता सुशील लोधी प्रधान को कस्टडी में ले लिया है। सीओ सिटी देव आनंद ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज करने के साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है, जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही जा रहा है।

Home / Etah / बीजेपी नेता की दबंगई, मिठाई व्यापारी को पीट-पीट कर किया अधमरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो