scriptधर्म आड़े आया तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर | Different religions Lover Couple Commit Suicide | Patrika News
एटा

धर्म आड़े आया तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

घटना स्थल पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल और सल्फास की जहरीली गोलियां मिली हैं।

एटाMay 06, 2019 / 06:02 pm

अमित शर्मा

suicide

धर्म आड़े आया तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

एटा। प्रेमी युगल द्वारा सुसाइड किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों को गंभीर अवस्था में परिजन डॉक्टर के पास ले गये जहां प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया जबकि प्रेमी की हालत बेहद नाजुक होने के चलते परिजन उसे आगरा ले गये, जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना स्थल पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल और सल्फास की जहरीली गोलियां मिली हैं। मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
क्या है मामला

पूरा मामला एटा के जलेसर कोतवाली के इस्लाम नगर का है। यहां एक जर्जर मकान की छत पर प्रेमी-प्रेमिका बेहोशी की हालत में मिले। मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को गंभीर अवस्था में चिकित्सक के पास ले गये जहां चिकित्सकों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया जबकि प्रेमी की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया।
दोनों अलग-अलग धर्म के

प्रेमी प्रेमिका के मिलन में उनका धर्म आड़े आया। बताया जा रहा है कि इस्लाम नगर निवासी 19 वर्षीय बसंती और पड़ोस में ही रहने वाले 22 वर्षीय नईम के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलने पर वो इसका विरोध कर रहे थे और इसी बात को लेकर प्रेमी नईम का प्रेमिका की मौसी से 15 दिन पूर्व विवाद भी हुआ था। बताया जा रहा है कि गांव में मेला चल रहा था और बसंती भी कल शाम मेला देखने गयी थी लेकिन देर रात्रि तक न लौटने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे और आज सुबह घर से कुछ दूरी पर एक खंडहरनुमा मकान की छत पर दोनों बेहोशी की हालत में मिले।
सल्फास खाकर दी जान

मौके पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल और सल्फास की गोलियां भी पड़ी मिलीं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोलियों का सेवन कर मौत को गले लगा लिया। वहीं प्रेमी नईम की हालत भी बेहद गंभीर बताई जा रही है और आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस मृतका बसंती के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच के साथ ही वैधानिक कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Etah / धर्म आड़े आया तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो