scriptजब DM ने स्कूली बच्चों से किए सवाल तो खुली अध्यापकों की पोल, प्रिंसिपल सस्पेंड | DM Suspended Government School Principle | Patrika News
एटा

जब DM ने स्कूली बच्चों से किए सवाल तो खुली अध्यापकों की पोल, प्रिंसिपल सस्पेंड

प्राथमिक विद्यालय में 5 टीचर होने के बाद भी बच्चे पढ़ाई में कमजोर दिखे तो डीएम का पारा हाई हो गया।

एटाNov 06, 2019 / 07:14 pm

अमित शर्मा

जब DM ने स्कूली बच्चों से किए सवाल तो खुली अध्यापकों की पोल, प्रिंसिपल सस्पेंड

जब DM ने स्कूली बच्चों से किए सवाल तो खुली अध्यापकों की पोल, प्रिंसिपल सस्पेंड

एटा। जिलाधिकारी अलीगंज ब्लॉक के ग्राम खरसुलिया में स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां उन्होंने जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को भी सुना। इस दौरान जिलाधिकारी ने सरकारी स्कूलों पढ़ने वाले बच्चों से भी बात की। उन्होंने बच्चों से सवाल भी किए। प्राथमिक विद्यालय में 5 टीचर होने के बाद भी बच्चे पढ़ाई में कमजोर दिखे तो डीएम का पारा हाई हो गया।
यह भी पढ़ें

रफ्तार कहर, कोचिंग जा रहे छात्र को ट्रक ने कुचला

जिलाधिकारी ने कहा कि स्कूल में 5 टीचर बच्चों को पढ़ाते हैं फिर भी बच्चों की पढ़ाई का ये हाल है। डीएम ने टीचरों को जमकर फटकार लगाई। जिलाधिकारी को जानकारी मिली कि स्कूल के हेडमास्टर की मां गांव खरसुलिया की ग्राम प्रधान है। स्कूल का हेडमास्टर मां की जगह ग्राम प्रधानी में ज्यादा व्यस्त रहता है। बच्चों के पढ़ाने में रुचि नहीं लेता है। ग्रामीणों ने भी इसकी शिकायत की।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir Decision पर टिकीं निगाहें, संत बोले- Supreme Court का फैसला होगा मंजूर

इस पर जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने हेडमास्टर को सस्पेंड करने के तत्काल आदेश दिए। वहीं जन चौपाल में जनता द्वारा राशन डीलर के खिलाफ राशन न देने और घटतौली करने की शिकायत की। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए राशन डीलर के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हुए राशन कोटे को निलम्बित कर दिया है।

Home / Etah / जब DM ने स्कूली बच्चों से किए सवाल तो खुली अध्यापकों की पोल, प्रिंसिपल सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो